Advertisment

Gurucharan Singh On Missing: वापस नहीं लौटना चाहता था, ऐसा क्यों बोले तारक मेहता फेम गुरुचरण सिंह

Tarak Mehta Show: गुरुचरण सिंह को टीवी के हिट शो तारक मेहता से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसमें उन्होंने मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Gurucharan Singh On Missing

Gurucharan Singh On Missing ( Photo Credit : social media)

Gurucharan Singh On Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के एक्टर गुरुचरण सिंह लगातार चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में अप्रैल में अपने लापता होने के बारे में खुलकर बात की है. एक्टर ने बताया कि आखिर वो कहां गायब हो गए थे. उन्होंने कहा कि वह घर वापस नहीं आना चाहते थे. एक्टर इस बात पर भी सफाई दी है कि  लापता होना कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था. गुरुचरण सिंह ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाया था. इस किरदार के लिए उन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला है. 

Advertisment

ये भी पढे़ं- Khatron Ke Khiladi 14 Promo: खतरों के खिलाड़ी में गजब फंसे करणवीर, रोहित शेट्टी ने डबल किया खतरा और एक्शन

आध्यात्मिक यात्रा पर जाना चाहते थे गुरुचरण

गुरुचरण सिंह ने कहा कि उन्होंने आध्यात्मिक यात्रा पर जाने का फैसला किया क्योंकि वह लंबे समय से आर्थिक समस्या से जूझ रहे थे. 51 साल के एक्टर ने कहा, "मैं अपने माता-पिता की वजह से हमेशा आध्यात्मिक रहा हूं, और जीवन के इस मोड़ पर जब मैं उदास महसूस कर रहा था, तो मैंने भगवान की ओर रुख किया. मैं आध्यात्मिक यात्रा पर चला गया और वापस लौटने की कोई योजना नहीं थी, लेकिन भगवान ने मुझे एक संकेत दिया जिससे मैं घर लौट आया." 

पब्लिसिटी स्टंट नहीं था गायब होना

गुरुचरण सिंह के अचानक गायब होने को अधिकतर लोगों ने पब्लिसिटी स्टंट कहा था. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर ने कहा, "कई लोग सोचते हैं कि मैंने पब्लिसिटी के लिए अपने लापता होने की योजना बनाई थी, लेकिन यह सच नहीं है. अगर मुझे पब्लिसिटी चाहिए होती, तो मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने काम के लंबित बकाए के बारे में बात करने के लिए इंटरव्यू दे सकता था. मैं ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मैं कम बोल रहा हूं तो लोग मनगढ़ंत बातें न बनाएं."

Advertisment

कर्ज में डूबे हैं मिस्टर सोढ़ी

गुरुचरण सिंह हाल में मुंबई लौटे हैं और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उन्होंने बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने उनके सभी लंबित बकाए लगभग चुका दिए हैं. अब वह काम की तलाश कर रहे हैं और इंडस्ट्री में लोगों से संपर्क कर रहे हैं ताकि वह अपना कर्ज चुका सकें.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

तारक मेहता का उल्टा चश्मा मिस्टर सोढ़ी Gurucharan Singh गुरुचरण सिंह
Advertisment
Advertisment