Advertisment

The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में हुआ रैप बैटल, बादशाह, डिवाइन और करन ने मचाया धमाल

कपिल शर्मा के शो का नया एपीसोड नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुका है. इस बार शो में देश के जाने-माने रैपर्स बादशाह, डिवाइन और करन औजला नजर आए. यहां कपिल भी रैप करने से पीछे नहीं रहे.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Kapil sharma Show

Kapil sharma Show ( Photo Credit : Social Media)

Rappers on The Great Indian Kapil Show: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) का नया एपिसोड आज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया गया है. शो में पिछले हफ्ते सानिया मिर्जा, मैरी कॉम, साइना नेहवाल और सिफ्त कौर समरा ने खूब धमाल मचाया था.अब शो में कपिल 'रैप इंडस्ट्री के कोहिनूर्स' यानी बादशाह (Badshah), डिवाइन (Divine) और करण औजला (Karan Aujla) मस्ती करते हुए नजर आए. शो की शुरुआत में हर बार की तरह  छोटे-छोटे एक्ट के साथ  कपिल शर्मा ने 'पिंकी' बनकर कई जोक्स क्रैक किए. इसके बाद शो में डिवाइन, बादशाह और करन की एंट्री हुई. 

Advertisment

 रैपर्स ने कपिल से की रैप की मांग

शो में डिवाइन, बादशाह और करन की  एंट्री के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने उन तीनों से मजाकिया अंदाज में पूछा- 'पाजी आप लोग हमारे शो में आए हैं. बताइए आपकी मेहमाननवाजी कैसे की जाए.' कपिल शर्मा ने 3 ऑप्शन देते हुए कहा- 'चाय, कॉफी या रैप.'इस पर तीनों रैपर्स ने उसने रैप की मांग की. इसके बाद कपिल शर्मा रैप करते हुए भी जोक ही क्रैक कर रहे रहे थे. फिर बाकी रैपर्स भी इसे रैप बैटल बना डालते हैं. इस रैप बैटल में तीनों रैपर्स कपिल शर्मा की टांग खींचते नजर आए. जिसके बाद दर्शक की हंसी छूट गई. वहीं शो में तीनों अपने-अपने स्टाइल में रैप करते हुए भी दिखते हैं. जिन्हें लाइव रैप करते हुए देखकर अलग ही माहौल बन गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कपिल ने करण का खूब मजाक उड़ाया

कुछ दिनों पहले इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया था. वीडियो की शुरुआत में कपिल करण से चुटकी लेते हुए पूछते हैं- 'म्यूजिक वीडियो में आपके साथ असली टाइगर था. आपको डर नहीं लगा.' इस पर करण कहते हैं- 'मैं भागने के लिए तैयार था.' इस पर कपिल कहते हैं-  'आपको वैसे सच्ची में लगता है आप भाग सकते थे उसके आगे.' कपिल की ये बात सुनकर सब लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसी के साथ कपिल बादशाह से पूछते हैं कि 'फैंस बहुत प्यार करते हैं आपको कभी किसी फैन ने अजीब सी जगह पर डिमांड की?' इसके जवाब में बादशाह कहते हैं एक बार सूसू करते हुए. उसके बाद करण उनका मजाक भी उड़ाते हैं.'

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड खबरें Entertainment News Divine मनोरंजन खबरेंं Badshah Karan Aujla The Great Indian Kapil Show netflix
Advertisment