Advertisment

चैनल ने कहा मोदी की नहीं, राहुल गांधी की नकल उतारो: कॉमेडियन श्याम रंगीला

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लाफ्टर शो के प्रतिभागी कॉमेडियन श्याम रंगीला को एक मनोरंजन चैनल ने दो टूक कहा कि वह शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री नहीं कर सकते।

Advertisment
author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
चैनल ने कहा मोदी की नहीं, राहुल गांधी की नकल उतारो: कॉमेडियन श्याम रंगीला

कॉमेडियन श्याम रंगीला (फाइल फोटो)

Advertisment

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले लाफ्टर शो के प्रतिभागी कॉमेडियन श्याम रंगीला को एक मनोरंजन चैनल ने दो टूक कहा कि वह शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री नहीं कर सकते। राजस्थान के रहने वाले श्याम रंगीला को मोदी और राहुल की मिमिक्री में महारत हासिल है, लेकिन पाबंदी के कारण अपनी कला पेश करना उनके लिए मुश्किल हो गया।

Advertisment

टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सुपर जज हैं, जिन्हें सरकारी अभियानों के प्रचार की जिम्मेदारी मिली हुई है।

रंगीला ने आईएएनएस को फोन पर बताया, 'मुझे मिमिक्री के लिए ही इस शो से जुड़ने का मौका मिला था और मैंने अपनी पहली प्रस्तुति में मोदीजी और राहुल गांधी की मिमिक्री की थी, लेकिन चैनल ने मुझे कोई और एक्ट करने के लिए कहा। हां, बाद में मुझे बताया गया कि मैं मोदी की मिमिक्री नहीं कर सकता, लेकिन राहुल की कर सकता हूं।'

उन्होंने बताया, 'तब मैंने अलग स्क्रिप्ट तैयार की, लेकिन कुछ दिनों के बाद मुझे राहुल गांधी की मिमिक्री करने से भी मना कर दिया गया। अंत में मैंने सिर्फ दो दिन की रिहर्सल के बाद अपनी असल आवाज में एक्ट किया और मैं शो से बाहर हो गया।'

Advertisment

रंगीला का कहना है कि इतने बड़े शो का हिस्सा बनना उनके लिए किसी बड़े सपने जैसा था, लेकिन यह एक दुखद सपने जैसा साबित हुआ, क्योंकि उन्हें वह नहीं करने दिया गया, जो करना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: राहुल ने कसा जेटली पर तंज, कहा- आपकी दवा में नहीं है 'दम'

रंगीला की मोदी की मिमिक्री का यह मामला तब चर्चा में आया, जब शो की पूर्व जज मल्लिका दुआ ने एक वीडियो साझा कर उसमें अक्षय की टिप्पणियों के बारे में सवाल खड़े किए।

Advertisment

यह वीडियो एक महीने पहले शूट हुए एपिसोड का ही एक लीक हुआ हिस्सा है, जिसका कभी भी स्टार प्लस ने प्रसारण नहीं किया।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मल्लिका दुआ के साथी जज जाकिर खान, अक्षय कुमार को बता रहे हैं कि वे भी मोदी के एक्ट के लिए रंगीला की सराहना करते हुए बेल बजाएंगे।

इसके बाद अक्षय कहते हैं, 'मल्लिकाजी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।'

Advertisment

मल्लिका और उनके पिता व वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने बुधवार को अक्षय के इस बयान की निंदा की और उनसे माफी मांगने को कहा।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त को 'जादू की झप्पी' मामले में बाराबंकी कोर्ट का समन, 16 नवंबर तक पेश होने का आदेश

Source : IANS

Star plus rahul gandhi modi mimicry Vinod Dua Shyam rangeela akshay-kumar The Great Indian Laughter Challenge PM modi Mallika Dua
Advertisment
Advertisment