Advertisment

ब्रेकअप के बाद इन एक्ट्रेसेस ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

अलगावा हर किसी के लिए एक दुख स्थिति होती है, लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिनके तलाक के बाद भी उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा और आज भी वो फिल्म जगत में टिकी हुई हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं. 

author-image
Karm Raj Mishra
New Update
TV Actress

TV Actress ( Photo Credit : News Nation)

अलगावा हर किसी के लिए एक दुख स्थिति होती है. ये लोगों को निराश कर देता है और थका देता है. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जैसे ही रिलेशनशिप से बाहर आईं उन्होंने अपने में बेहतरीन ट्रांसफोर्मेशन किया. बॉलीवुड में तो कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होने अपने पति से तलाक लेने के बाद फिल्म जगत में एंट्री ली. कुछ अभिनेत्रियों ने फिल्म जगत में एंट्री लेने के बाद तलाक लिया. कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं, जिनके तलाक के बाद भी उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ा और आज भी वो फिल्म जगत में टिकी हुई हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने की गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की नकल, देखिए वीडियो 

अंकिता लोखंडे- बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का रिलेशन और फिर ब्रेकअप दोनों ही खूब सुर्खियों में रहें. दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी. इस शो से ही दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई और तकरीबन 7 साल तक दोनों साथ रहे. इस दौरान दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ दिखाई दिए. दोनों की शादी की भी खबरें सामने आई थीं. लेकिन सुशांत के फिल्मों में आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया था. 

जेनिफर विंगेट- टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को हम कई धारावाहिकों में दिख चुकी हैं. जेनेफिर को सबसे ज्यादा चर्चा दिल मिल गए शो से मिली. एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी इसी शो का हिस्सा था. यहीं से जेनिफर और करण की प्रेम कहानी शुरू हुई. और साल साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि ये शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी और नवम्बर 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया. इस इंडस्ट्री में ब्रेकअप अब आम बात हो गई है, इसीलिए लोगों को पुराने लाइफ स्टाइल में वापस आ जाते हैं. जेनिफर भी करन के साथ में अपना रिश्ता टूटने के बाद वे पहले से और ज्यादा निखर गई हैं. 

Advertisment

रश्मि देसाई- टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने पिछले साल कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लिया था. पति नंदिश संधू से तलाक के बाद रश्मि देसाई और ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत दिखने लगी हैं. एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने अपनी शादी और नंदिश संधू से तलाक लेने के बाद की जिंदगी को लेकर कुछ बातें कही हैं. उन्होंने कहा कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं जब उस प्रक्रिया में थी, तो वह पल मेरे लिए बहुत तनावपूर्ण था. मैं इससे निपट नहीं पा रही थी. इसलिए मैं खुद को ऐसा बना रही थी, जो वाकई में मैं नहीं थी.’

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह ने भरे स्टेडियम में अर्जुन कपूर संग किया लिपलॉक, वीडियो वायरल

दलजीत कौर- कुलवधू फेम टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने तलाक के बाद गजब का ट्रांसफोर्मेशन किया है.  दलजीत टीवी सीरियल्स के अलावा अपनी फोटोज को लेकर भी काफी पॉपुलर रहती हैं. दलजीत सोशल मीडिया पर बहुत एक्ट‍िव हैं और आए दिन उनकी फिटनेस लोगों को सरप्राइज देती रहती है. उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेंशन वाकई कमाल है जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे. तलाक के बाद उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन जबरदस्त है. इनमें उनका ग्लैमर और बोल्ड लुक नजर आता है जिसे फैंस भी पसंद करते हैं.

Advertisment

आस्का गोराडिया- आशका गोराडिया (Aashka Goradia) टीवी की जानी-मानी और चर्चित अभिनेत्री हैं. वो अपनी अदाकारी से फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. अकसर वो फोटो और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं. आशका ने 'लागी तुझसे लगन' और 'कुसुम' जैसे हिट सीरियल्स में बेहतरीन काम किया है. अलगाव के बाद आस्का अब पहले से ज्यादा बोल्ड एंड हॉट हो गई हैं.

मेघा गुप्ता- मेघा गुप्ता (Megha Gupta) अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उनकी 2 बार शादी हो चुकी है और दोनों बार ही उनका तलाक हो गया. उनकी पहली शादी फेम सिनेमाज़ के मालिक आदित्य श्रॉफ से हुई थी. लेकिन 2014 में तलाक हो गया. इसके बाद साल 2016 में मेघा गुप्ता ने ऐक्टर सिद्धांत कार्णिक से शादी की, पर वह रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला. मार्च 2020 में मेघा का सिद्धांत से भी तलाक हो गया. पति सिद्धार्थ कार्निक से अलग होने के बाद वे ज्यादा इंज्वॉय कर रही हैं. 

श्वेता बसु प्रसाद- टॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) पति से अलग होने के बाद अक्सर अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं. साल 2002 में फिल्म 'मकड़ी' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्वेता बासु प्रसाद अब काफी बदल गई हैं. मकड़ी की चुन्नी अब स्मार्ट के साथ-साथ बोल्ड भी हो गई हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तस्वीरें कुछ ऐसी हैं कि आप भी नजर नहीं हटा पाएंगे.

Advertisment

श्वेता तिवारी- छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हमेशा ही दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. 40 साल की उम्र में एक्ट्रेस कई यंग एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं. पति से अलग होते समय उन्होंने पति पर कई आरोप लगाए थे. हालांकि अब वे फिर से नार्मल हो चुकी हैं. श्वेता के कहना है कि जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं बहुत खुश होती हूं और आगे देखना चाहती हूं. मैं कई भूमिकाएं और अलग तरह के काम करना चाहती हूं.

वाहबिज दोराबजी- कुछ साल पहले पति विवियन डीसेना संग तलाक और घरेलू हिंसा को लेकर चर्चा में रहीं ऐक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी (Vahbbiz Dorabjee) अब अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं. पति से अलग होने के बाद वाहबिज अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वाहबिज के करियर की बात करें तो उन्होंने 'प्यार की एक कहानी', 'सावित्री', 'सरस्वतीचंद्र' और 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे सीरियल में अहम किरदार निभा चुकी हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ब्रेकअप के बाद आया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन
  • अंकिता लोखंडे से लेकर श्वेता तिवारी का नाम शामिल
  • अलगाव के दर्द को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ीं ये एक्ट्रेसेस
Rashami Desai TV Actress Divorce jennifer winget Shweta Tiwari TV Actress looking bold after breakup Vahbbiz Dorabjee Dalljiet Kaur Shweta Basu Prasad Ankita Lokhande
Advertisment
Advertisment