Advertisment

Arvind Kumare Death: लापतागंज के इस एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, इस वजह से थे परेशान

'लापतागंज' फेम अभिनेता अरविंद कुमार का आज निधन हो गया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
alia bhatt  4

Arvind Kumare Death( Photo Credit : Social Media)

टीवी इंडस्ट्री के लिए आज एक शोक खबर सामने आई है. पॉपुलर सिटकॉम शो 'लापतागंज' (Laptaganj) में चौरसिया की भूमिका निभाकर पॉपुलर हुए अरविंद कुमार का 11 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह अपने शूट लोकेशन के करीब थे जब उन्हें दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले रोहिताश्व गौर ने इसकी पुष्टि की. उन्होंने यह भी बताया कि कुमार आर्थिक रूप से तनावग्रस्त थे. 

Advertisment

आपको बता दें कि, 'लापतागंज' में अपने किरदार चौरसिया के लिए मशहूर टीवी अभिनेता अरविंद कुमार का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वह एक शूट लोकेशन पर जा रहे थे जब उनको दिल का दौरा पड़ा और उन्हें पास के एक अस्पताल में ले जाया गया. अभिनेता रोहिताश्व गौड़, जिन्होंने कुमार के साथ सिटकॉम पर काम किया था ने इस खबर की पुष्टि की. 

रोहित ने मीडिया को बताया, ''हां, दो दिन पहले उनका निधन हो गया और यह दुर्भाग्यपूर्ण खबर है. लापतागंज ख़त्म होने के बाद हम फ़ोन पर बात करते थे. उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई और वह पैसों की वजह से बहुत तनाव में थे.'' रोहित ने आगे कहा अरविंद कुमार के परिवार से बात करने का मौका नहीं मिला क्योंकि वे गांव में रहते थे. हालाँकि, वह कॉल के माध्यम से दिवंगत अभिनेता के परिवार से संपर्क में रहेंगे. “वह मुझसे इस बारे में बात करते थे क्योंकि महामारी के बाद, अभिनेताओं के लिए चीजें बहुत कठिन हो गई थीं और वह भी संघर्ष कर रहे थे. ऐसे मुश्किल वक्त में एक्टर्स की मदद के लिए कोई आगे नहीं आता. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे काम मिला. तनाव ही दिल के दौरे का कारण बनता है. उनका परिवार गांव में था इसलिए मैंने कभी उनसे बात नहीं की या उनसे कभी नहीं मिला.''

यह भी पढ़ें - Chandrayan 3: चंद्रयान3 के लॉन्च पर स्टार्स हुए Proud, शेयर किए पोस्ट 

Advertisment

 रोहिताश्व ने यह भी बताया कि दोस्तों का एक ग्रुप गांव में उनके परिवार को आर्थिक रूप से समर्थन देने की योजना बना रहा है. “मुझे अब उनकी पत्नी का फ़ोन नंबर मिल गया है. हम सभी दोस्त अब किसी भी तरह से उनकी पत्नी और बच्चों की आर्थिक मदद करने की योजना बना रहे हैं. वह योजना चल रही है. ”अरविंद की पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की है.

entertainment Arvind Kumar dies news-nation Arvind Kumar death Rohitashv Gour Lapataganj Arvind Kumar Lapataganj Arvind Kumar deat news Arvind Kumar
Advertisment
Advertisment