Advertisment

लौट आए 'सोढ़ी'.. अभिनेता गुरुचरण सिंह ने बताई अचानक गायब होने की वजह

पुलिस ने कहा कि लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गुरुचरण सिंह, जो 22 अप्रैल से लापता थे, शुक्रवार को घर लौट आए.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Gurucharan Singh

Gurucharan Singh( Photo Credit : social media)

पुलिस ने कहा कि लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने के लिए मशहूर गुरुचरण सिंह, जो 22 अप्रैल से लापता थे, शुक्रवार को घर लौट आए. बता दें कि, दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था और अभिनेता की तलाश के लिए जांच चल रही थी. पुलिस के मुताबिक, सिंह ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह अपना सांसारिक जीवन छोड़ चुके थे और धार्मिक यात्रा पर थे.

Advertisment

गुरुचरण सिंह ने बताया कि, पिछले कुछ दिनों में वह अमृतसर और लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में रुके, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि, उन्हें  घर लौट जाना चाहिए.

सीसीटीवी फुटेज में बैग लिए नजर आए थे एक्टर

22 अप्रैल को, अभिनेता को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान लेनी थी; हालांकि, वह फ्लाइट में नहीं चढ़े और लापता हो गए. उनका फोन नंबर 24 अप्रैल तक सक्रिय था, जिसके जरिए कई लेनदेन किए गए थे. पुलिस जांच में मालूम चला कि, जिस दिन वह लापता हुए, उस दिन के सीसीटीवी फुटेज में अभिनेता को अपनी पीठ पर एक बैग लेकर चलते देखा गया था. 

Advertisment

एक्टर की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं थी

उनके पिता हरजीत सिंह ने 26 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 365 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जांच के दौरान, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सिंह की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं थी, क्योंकि उन पर कई ऋण और बकाया थे. 

पुलिस को यह भी पता चला कि, सिंह एक ऐसे संप्रदाय के अनुयायी थे, जो ध्यान करते हैं और उन्होंने ध्यान के लिए हिमालय जाने में भी रुचि दिखाई थी. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Taarak Mehta ka Ulta Chashma missing case Gurucharan Singh
Advertisment
Advertisment