Advertisment

'वो 10 साल से पीछे पड़ी थी...' दूसरी शादी पर खुलकर बोले 'इमली' के पिता तौकीर खान

सुम्बुल के माता-पिता तब अलग हो गए जब वह लगभग 6 साल की थीं. तब से तौकीर ने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही पाला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Sumbul Touqeer Father Wedding  1

Sumbul Touqeer Father Wedding( Photo Credit : Social Media)

Sumbul Touqeer Father Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान अपने पिता की दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस के पिता तौकीर हसन खान (Touqeer Hasan Khan) जल्द दूसरी शादी रचाने वाले हैं. दो बेटियों के पिता तौकीर निलोफर (Nilofer) के साथ निकाह करेंगे. निलोफर की पहले से एक बेटी भी है. पति से अलग होने के बाद निलोफर तौकीर के संग अपनी बाकी की जिंदगी गुजारने वाली हैं. शादी के फैसले पर तौकीर खान ने खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि आखिरकार बेटियों ने उन्हें दूसरी शादी के लिए मना ही लिया.  

Advertisment

बेटियों की साजिश है मेरी शादी

सुम्बुल के पिता तौकीर खान शादी की खबरों के बाद से चर्चा में हैं. वो काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में तौकीर खान ने शादी के बारे में बात की. उन्होंने ईटाइम्स को बताया कि, "ठीक है, सुम्बुल और सानिया (बेटियां) 10 साल से मेरी शादी करना चाहती हैं. वो मेरे पीछे पड़ी थीं शादी कर लो..." और फिर जब उनसे पूछा गया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं, तो उन्होंने मजाक में कहा, "ये इनकी साज़िश है, बड़े पापा (तौकीर के बड़े भाई) के साथ मिलकर उन्होंने ये गेम प्लान किया है. 

कौन हैं तौकीर की होने वाली दुल्हन? 

सुम्बुल के पिता ने कहा कि वो दूसरी शादी को लेकर घबराए हुए हैं और निलोफर संग शादी हो जाने के बाद ही इस बारे में खुलकर बात करेंगे. तौकीर खान की दूसरी पत्नी के बारे में बात करें तो उनका नाम निलोफर है. वो कानूनी रूप से अपने पहले पति से अलग हो गई हैं. निलोफर पहले से एक ढाई साल की बेटी की मां हैं.

पिता की शादी पर 'इमली' एक्ट्रेस सुम्बुल भी काफी खुश हैं. उन्होंने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा था, हम दोनों बहनें बहुत खुश हैं. मेरे पापा ने हमें अकेले पाला है. अब अपनी नई मां और बहन के परिवार में शामिल होने को लेकर हम काफी एक्साइटेड हैं. सानिया और मैं उनके लिए बहुत खुश हैं."

Advertisment

बता दें कि, सुम्बुल के माता-पिता तब अलग हो गए जब वह लगभग 6 साल की थीं. तब से तौकीर ने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही पाला है. पिछले दिनों, सुम्बुल ने कहा था, "मैंने एक बार अपने पिता के लिए दुल्हन खोजने की कोशिश की थी, लेकिन अनुभव अच्छा नहीं रहा था." अब फाइनली तौकीर खान शादी को लेकर तैयार हो गए हैं. कपल अकले हफ्ते शादी करेंगे. 

Source : News Nation Bureau

sumbul touqeer father sumbul father wedding touqeer khan तौकीर खान वेडिंग Imlie show सुम्बुल तौकीर खान Imlie Actress सुम्बुल तौकीर imlie Sumbul Touqeer sumbul father तौकीर खान शादी sumbul touqeer khan
Advertisment
Advertisment