Advertisment

Fahmaan Khan: इमली एक्टर फहमान खान को जब डायरेक्टर ने सेट पर दी गंदी-गंदी गालियां, सुनाया ऐसा किस्सा

फहमान खान ने हाल में एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी के साथ डेटिंग को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि वो गहरे दोस्त हैं लेकिन डेट नहीं कर रहे.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Fahmaan Khan

Fahmaan Khan ( Photo Credit : social media)

Fahmaan Khan: टीवी के पॉपुलर एक्टर फहमान खान काफी सुर्खियों में आ गए हैं. दिग्गज अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ उनके अफेयर की खबरें थीं. हालांकि, एक्टर ने इन्हें खारिज कर दिया है. फहमान खान ने एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली, पर्सनल लाइफ और काम को लेकर दिलचस् खुलासे किए हैं. फहमान टीवी पर इमली और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शोज दे चुके हैं. उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. एक्टर ने बताया कि इश्क में मरजावां के डायरेक्ट ने उन्हें सेट पर गंदी ‘गालियां दी थी जो उनके लिए शॉकिंग था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Gurucharan Singh: जब भिखारी जैसी हो गई घर से भागे मिस्टर सोढ़ी की हालत, स्टेशन पर गुजारी रातें

डायरेक्टर ने फहमान को दी गालियां

एक इंटरव्यू के दौरान फहमान खान से पूछा गया कि क्या निर्देशक उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस तारीफ करते हैं? उन्होंने कहा, “कुछ लोग मेरे मुंह पर कहते थे और कुछ नहीं. जब मैं ‘इश्क में मरजावां’ कर रहा था, तो डायरेक्टर ने मुझे बहुत गाली दी.उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि कैसे शूटिंग की सुबह उन्हें 9 पन्नों की स्क्रिप्ट भेजी गई थी जिसे देखकर वह घबरा गए और अपने डायलग याद नहीं कर पाए थे.

डायलॉग ने कहा- अये ये किसको ले आया?

 उन्होंने बताया, "मैं यह सोचकर हैरान था कि मैं इतने कम समय में यह सब कैसे याद कर पाऊंगा. 7-8 टेक्स के बाद, निर्देशक ने कहा, 'किसको लेकर आया है यार? लाइन तक याद नहीं होती' और फिर 2-3 गालियां दीं. मैं अपने कमरे में वापस गया, खुद को थप्पड़ मारा और इसे आजमाने का फैसला किया. मैंने स्क्रिप्ट उठाई और आखिरकार सब याद किया."

फहमान खान ने निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी स्टारर इस शो में CBI अधिकारी रणधीर खुराना की भूमिका निभाई थी.

इससे पहले, इसी इंटरव्यू में, फहमान ने श्वेता तिवारी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. कई लोगों ने दावा किया कि वे डेटिंग कर रहे थे. हालांकि, फहमान ने कहा कि श्वेता उनके लिए गुरू जैसी हैं और दोनों के बीच गहरी दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज Fahmaan Khan फहमान खान इश्क में मरजावां Ishq Mein Marjawan
Advertisment