Advertisment

TV की बहू अब खतरों के खिलाड़ी-13 में करेगी स्टंट, लीक हुई प्लानिंग

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Aishwarya Sharma

ऐश्वर्या शर्मा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है. खबर है कि शो से एग्जिट लेने के बाद पाखी यानी कि ऐश्वर्या शर्मा अब स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी-13' का हिस्सा बनने वाली हैं. पाखी के कैरेक्टर में तो ऐश्वर्या ने अपने कैरेक्टर के रंगों से ऑडियंस को इंप्रेस किया. अब देखना होगा कि रियलिटी में शो में बतौर ऐश्वर्या दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या जल्द ही यह शो साइन करने वाली हैं. पाखी ने अभी तक इसे लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन उनके करीबी सोर्सेज का कहना है कि उन्हें इस शो के लिए अप्रोच किया गया है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

शो के मेकर्स और ऐश्वर्या के बीच इस शो को लेकर सभी बातें करीब-करीब फाइनल हो गई हैं और वो जल्द ही कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाली हैं. ऐश्वर्या ने हाल में जब मीडिया से बात की थी तो कहा था, गुम है किसी के प्यार में...ने मुझे सब कुछ दिया. इस शो से मुझे लोगों को प्यार मिला है. ऐसा लगता है कि यह शो मेरे लिए ही बना था. ऐश्वर्या ने कहा कि इस शो के दौरान मुझे काम ही नहीं मेरी जिंदगी का प्यार भी मिला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vihan V Verma (@vihansometimes)

Advertisment

ऐश्वर्या ने बताया कि 'गुम है...' छोड़ने के बाद मैं सबसे ज्यादा अपने पति और कोस्टार नील भट्ट के साथ काम करना मिस करूंगी. हम करीब ढाई साल से एक साथ काम कर रहे थे. मुझे नहीं पता कि अब आगे कब एक साथ काम करने का मौका मिलेगा. बता दें कि ऐश्वर्या के शो छोड़ने पर नील भी बहुत दुखी हुए थे. इन दोनों ने 2021 में एक दूसरे से शादी की और साथ काम करना इन दोनों के लिए ही घर जैसा माहौल हो गया था. ऐसे में नील के लिए यह सबसे बड़ा नुकसान हुआ. हालांकि अगर ऐश्वर्या वाकई खतरों के खिलाड़ी में जा रही हैं तो प्रोफेशनली यह उनके लिए अच्छा मौका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Bhatt/अ‌‌‍दाकार (@bhatt_neil)

aishwarya sharma troll ghum hai kisi ke pyar mein
Advertisment
Advertisment