Advertisment

सेट पर घायल हुईं Sumbul Touqeer, चेहरे और पैर पर लगी चोट

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर बहुत जल्द 'Entertainment ki Raat' में नजर आने वाली हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Sumbul Touqeer

सुंबुल तौकीर( Photo Credit : सोशल मीडिया)

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर बहुत जल्द 'Entertainment ki Raat' में नजर आने वाली हैं. सुंबुल इन दिनों इसी शो की शूटिंग कर रही हैं लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो हाल में वह शूटिंग के दौरान घायल हो गईं. फिल्मी बीट की रिपोर्ट की मानें तो सुंबुल को चेहरे और पैरों पर छोटी-मोटी चोटें आई हैं. सुंबुल अपने 'इमली' को स्टार फहमान खान के साथ शूटिंग कर रही थीं और इसी दौरान वह घायल हुईं. हालांकि फिलहाल वह ठीक हैं उन्होंने खुद अपनी सेहत को लेकर अपडेट दी. सुंबुल ने कहा, पैर में...मुंह पे लगी. 

Advertisment

फहमान के बारे में बोलते हुए सुंबुल ने कहा, बहुत मारा मेरेको...वही लग गई. लेकिन ठीक है..मजा आया बहुत. बता दें कि इस शो में सुंबुल और फहमान दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले स्टार प्लस के शो इमली में दोनों साथ दिखे थे. इस शो में उनकी जोड़ी खूब पसंद की गई थी. अब जब दोनों की असल दोस्ती और केमिस्ट्री स्क्रीन पर होगी तो यकीनन लोग और एक्साइटेड होंगे. जब फहमान बिग बॉस में आए थो तो भी ऑडियंस की उम्मीदें दोगुनी हो गई थीं...लेकिन फहमान केवल एक दिन के लिए ही वहां गए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumbul Touqeer (@sumbul_touqeer)

और कौन रौशन करेगा Entertainment Ki Raat

Advertisment

Entertainment Ki Raat की बात करें तो इस शो में सुंबुल फहमान के अलावा, शिव ठाकरे, निक्की तंबोली, अर्जुन बिजलानी जैसे और भी कई स्टार्स आने वाले हैं. शो के होस्ट हर्ष लिंबाचिया होंगे. इससे पहले हर्ष का शो 'खतरा खतरा खतरा' भी बहुत पसंद किया गया था. अब देखना होगा कि नए शो के साथ नए एक्सपेरिमेंट लोगों को कितने पसंद आते हैं. वैसे हो सकता है कि लोग भारती सिंह को मिस करें...बतौर एंकर भारती और हर्ष की केमिस्ट्री इतनी मजेदार है कि वे किसी भी शो में जान डाल सकते हैं. आप पहले उन्हें इंडिया बेस्ट डांसर, बिग बॉस में स्पेशल एपिसोड, इंडियन आइडल में साथ देख ही चुके हैं.

Sumbul Touqeer
Advertisment
Advertisment