Advertisment

'सई जोशी' आयशा सिंह सेट पर करती हैं ऐसे मस्ती, देखें Video

शो में सई जोशी का किरदार निभाने वालीं आयशा सिंह (Ayesha Sing) भी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सीरियल में नागपुर का चव्‍हाण परिवार दिखाया है

author-image
Akanksha Tiwari
एडिट
New Update
ayesha singh

आयशा सिंह वीडियो( Photo Credit : फोटो- @ ayesha.singh19 Instagram)

फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) छोटे परदे का फेमस शो बन चुका है. दर्शकों का दिल जीतने में शो के कलाकारों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है इसी की बदौलत ये सीरियल टीआपी की ल‍िस्‍ट में टॉप पर है. शो में सई जोशी का किरदार निभाने वालीं आयशा सिंह (Ayesha Sing) भी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. सीरियल में नागपुर का चव्‍हाण परिवार दिखाया है. शो में आयशा सिंह चव्‍हाण परिवार की बहू सई जोशी के किरदार में हैं. आज हम आपके लिए लाए हैं सई जोशी यानी आयशा सिंह की रियल लाइफ की एक झलक.

Advertisment

आयशा सिंह (Ayesha Sing) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आयशा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने ऑनस्क्रीन देवर और भाभी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें: हुमा कुरैशी का एयरलाइन्स पर फूटा गुस्सा, किया ये Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

Advertisment

आयशा सिंह (Ayesha Sing) को इस सीरियल की वजह से सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग मिल चुकी है. आयशा सिंह ने शो में सई की भूमिका को समझने के लिए बहुत सी मराठी फिल्में देखी थीं. आपको बता दें कि आयशा सिंह वकालत छोड़ अभिनय की दुनिया में आईं हैं. आयशा सिंह (Ayesha Sing) के एक्ट्रेस बनने की कहानी बेहद दिलचस्‍प है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

24 साल की आयशा सिंह ने खुद बताया था कि वह लायर्स के परिवार से आती हैं और उन्‍हें अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका भी मिला था. आयशा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि असली अदालत का कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं हैं जितना फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाया जाता है. आयशा ने कहा था कि वो लॉ में आगे बढ़ने के लिए जब मुंबई पहुंची तो वहां उन्होंने एक्टिंग वर्कशॉप करना शुरू कर दी थी. आयशा के परिवार को जब इसके बारे में पता चला तो उन्हें राजी करने के लिए आयशा ने अपने अंदर के वकील का इस्‍तेमाल किया और तब जाकर वह एक्टिंग में डेब्यू कर पाईं. आयशा सिंह (Ayesha Sing) ने साल 2015 में 'डोली अरमानो की' के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आयशा सिंह सीरियल में सई जोशी का किरदार निभा रही हैं
  • आयशा सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • आयशा को लाखों लोग फॉलो करते हैं
Ayesha Singh ghum hai kisikey pyaar meiin
Advertisment
Advertisment