Advertisment

OMG! एक महीने भी नहीं चला ये टीवी शो, दो-चार दिन में हो जाएगा बंद

टीवी इंडस्ट्री में आए दिन नए चेहरों की एंट्री हो रही है और नए-नए टीवी शो आ रहे हैं.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Molakki

बंद होने वाला है ये शो( Photo Credit : सोशल मीडिया)

टीवी इंडस्ट्री में आए दिन नए चेहरों की एंट्री हो रही है और नए-नए टीवी शो आ रहे हैं. चैनल बदलो तो समझ ही नहीं आता कि क्या देखा जाए और क्या मिस कर दिया जाए. इतने ऑप्शन होने की वजह से शो मेकर्स के लिए सबसे बड़ा चैलेंज ये होता है कि वे किसी तरह बस दर्शकों को अपने शो से जोड़कर रख सकें. इसके लिए कई फॉर्म्यूले अपनाए जाते हैं. कभी हीरो-हीरोइन के लव मेकिंग सीन तो कभी हिट शो का पार्ट-2 लेकर हाजिर हो जाते हैं लेकिन यह हमेशा फायदा नहीं देता. कुछ ऐसे ही फायदे के सपने के लेकर मोलक्की-2 की शुरुआत हुई थी लेकिन यह शो दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकाम रहा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Natu Natu: पैसे देकर खरीदा ऑस्कर अवॉर्ड! किसने लगाए ऐसे आरोप?

खबर है कि यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. शो मेकर्स ने बड़ी ही उम्मीदों के साथ मोलक्की-रिश्तों की अग्निपरीक्षा की शुरुआत की थी. लेकिन यह शो दर्शकों की अग्निपरीक्षा पर खरा नहीं उतर पाया. 13 फरवरी 2023 को इस शो की शुरुआत हुई थी लेकिन गिरती टीआरपी की वजह से यह शो अब जल्द ही बंद होने वाला है. मेकर्स ने दर्शकों के इंट्रेस्ट को देखते हुए शो बंद करने का फैसला लिया है. वैसे इन दिनों दर्शकों के मूड को समझ पाना बहुत ही मुश्किल है. ओटीटी पर मौजूद बेशुमार कंटेंट के सामने एक अच्छा डेलीसोप बनाकर दर्शकों का ध्यान खींचना किसी चुनौती से कम नहीं.

Advertisment

हिट हुआ था पहला सीजन

मोलक्की का पहला सीजन काफी हिट हुआ था. शो को काफी पसंद किया गया था. बस इसी से प्रेरणा लेते हुए दूसरे सीजन की शुरुआत हुई लेकिन अब ताला लगने ही वाला है. बताया जा रहा है कि इस वीकएंड पर यह शो बंद हो जाएगा. इससे पहले 'गुप्ता ब्रदर्स', 'निक्की और जादुई बबल', 'सरगम की साढ़े साती', 'लॉक डाउन की लव स्टोरी' और 'इश्क पर जोर' नहीं जैसे शो भी कम समय में बंद होकर सुर्खियां बटोर चुके हैं.  

tv new in hindi Molakki न्यूज नेशन tv Bollywood News
Advertisment
Advertisment