Advertisment

Urfi Javed Orry wedding: ओरी की दुल्हन बनेंगी उर्फी जावेद, दोनों रचाएंगे शादी ? किसिंग वीडियो वायरल

ओरी और उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें ओरी फैशन दीवा उर्फी को गले लगाकार सरेआम किस करते नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urfi Javed Orry wedding

Urfi Javed Orry wedding( Photo Credit : social media)

Urfi Javed Orry wedding: टीवी और सोशल मीडिया की फैशनेस्ट उर्फी जावेद अक्सर चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर उर्फी के फैशनेबल लुक्स काफी वायरल होते हैं. अक्सर पैपराजी उर्फी को अतरंगी लुक्स में कैप्चर करते हैं. हाल में उर्फी मुंबई में एक डिनर डेट के लिए बाहर आई थीं. एक्ट्रेस ने काफी स्टाइलिश लुक कैरी किया हुआ था. उर्फी का लुक काफी ग्लैमरस था. इसके अलावा एक और खास चीज जो ध्यान खींचने वाली थी वो ओरी थे. यहां उर्फी के साथ ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी भी स्पॉट हुए. 

Advertisment

डिनर डेट पर गए ओरी और उर्फी

सोशल मीडिया पर्सनैलिटी उर्फी जावेद और ओरी दोनों साथ में नजर आ रहे हैं. शुक्रवार रात मुंबई में डिनर के लिए दोनों साथ गए थे. दोनों को रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए पैपराजी ने कैप्चर किया. उर्फी ने प्रिंटेड ग्रीन ड्रेस और ब्लू हील्स पहनी थी. ओर्री को मैरून टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और स्नीकर्स में देखा गया. इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो द्वारा शेयर की गई क्लिप में दोनों ने पैपराजी के लिए पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसे निकली उर्फी ओरी की शादी की बात

दरअसल, जब पैपराजी ने उर्फी जावेद को स्पॉट किया तो उनकी शादी को लेकर सवाल पूछे. यहां उर्फी ने कहा, ओरी अगर हां कर दे तो वह शादी कर लेंगी. फिर ओरी के सामने आने रे बाद पैपराजी ने वही सवाल दोहराया और ओरी से पूछा, क्या आप उर्फी से जावेद शादी करेंगे? तब ओरी ने कहा क्यों नहीं, कौन उर्फी से शादी नहीं करना चाहेगा. ये सुनकर उर्फी जावेद के चेहरे पर लाली आ गई. 

उर्फी ने किया ओरी को किस 

शादी के सवाल-जवाब के बाद ओरी और उर्फी जावेद ने कैमरे के सामने एक-दूसरे को गले लगाया. साथ ही उर्फी जावेद ने कैमरे पर ही ओरी के गाल पर किस भी किया. दोनों के बीच इतना गहरा प्यार देख पैपराजी भी खुश हो गए. हालांकि, ओरी ने हैरानी जताई कि आखिर पैपराजी को उनकी शादी से क्या मतलब है? 

बहरहाल, सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर फैंस भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. यूजर्स ने ओरी और उर्फी को परफेक्ट कपल बताया. कुछ लोगों ने यह भी कहा कि दोनों का फैशन सेंस एक जैसा है तो दोनों एक-दूसरे के कपड़े पहनकर जिंदगी गुजार लेंगे. 

Source : News Nation Bureau

ओरहान अवत्रामणि uorfi javed Orry ओरी उर्फी जावेद urfi javed Orry wedding
Advertisment
Advertisment