Advertisment

Uorfi Javed का बिगड़ा बैलेंस.... नशे में दिखीं धुत, बहन ने हाथ पकड़कर संभाला, Video वायरल

अपने टिप-टॉप और अतरंगी फैशन से जानी जानें वाली उर्फी जावेद एक बार फिर नशे की हालत में रेस्टोरेंट से बाहर निकलीं. उर्फी जावेद का बैलेंस बिगड़ गया और वो गिरते-गिरते बाल-बाल बचीं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Uorfi Javed

Uorfi Javed ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Uorfi Javed Video: अपने अतरंगी फैशन और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन चर्चा में बनी रहती है. उर्फी जावेद अपने आपको अलग दिखाने के लिए नए तरीके अपनाती रहती हैं. कभी उर्फी अतरंगी ड्रेस पहन ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं तो कभी अपने बयान को लेकर ट्रोल की जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तो काफी एक्टिव रहती ही हैं, इसके अलावा कई बार रेस्टोरेंट के बाहर भी स्पॉट की जाती है. अब हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी को रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा जा रहा है. हालांकि इस दौरान उर्फी जावेद को देख हर कोई हैरान रह गया है. इस बार वजह उनके कपड़े नहीं बल्कि कुछ और ही है, चलिए जानते हैं.... 

Advertisment

उर्फी जावेद के लड़खड़ाए पैर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी के वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है और न्यूड मेकअप किया है, जिसमें वो काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. उर्फी अपनी बहन का हाथ पकड़कर जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर आती हैं तो पैपराजी उनकी वीडियो बनाने लगते हैं, लेकिन उर्फी जावेद इस हालत में नहीं होती हैं कि वह कुछ बोल पाएं. वो नशे की हालत में नजर आईं, ड्रिंक की वजह से उनके पैर लड़खड़ाते नजर आए. वीडियो (Urfi Javed Drunk Video) को देख ऐसा लग रहा है कि उर्फी कुछ बोलने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बोल नहीं पा रही हैं. वह उर्फी पैपराजी की बातों को भी नहीं समझ पा रही हैं कि देखना कहा है. इतना ही नहीं वो कार में भी खुद नहीं बैठ पाती, उर्फी की वहन उन्हेंने पकड़कर कार में बैठाती हैं साथ ही पैपराजी से कैमरा बंद करने को कहती हैं. 

यूजर्स ने एक बार फिर किया ट्रोल 

Advertisment

उर्फी जावेद के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ' हमें पुरानी उर्फी चाहिए' तो वहीं एक अन्य ने लिखा- 'अब शराब पीकर बदनाम कर रही है ये खुदको.' एक ने कमेंट किया- 'इस तरह से कौन पीता है. आज दिखा है उर्फी जावेद का असली रंग.' एक ने कहा- 'इतनी पी ली है कि खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा है'. बता दें कि इससे पहले भी उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उर्फी जावेद नशे की हालत में चिल्लाती नजर आ रही थीं. 

ये भी पढ़ें- रोज सोने से पहले क्या करती है रणबीर-आलिया की बेटी राहा, एक्ट्रेस ने खुद बताया; कहा- 'रात को 2-3 तो...'

Source : News Nation Bureau

उर्फी जावेद uorfi javed national Entertainment News in Hindi Urfi Javed Photos uorfi javed video uorfi javed instagram Urfi Javed drunk Video मनोरंजन खबरेंं
Advertisment
Advertisment