Advertisment

Uorfi Javed का ऐसा हाल देख डर गए लोग, जानें किस बीमारी से गुजर रही हैं एक्ट्रेस?

उर्फी के लेटेस्ट पोस्ट में उनकी आंखें सूजी हुई हैं, होठ और पूरे चेहरे पर अलग-अलग मार्क्स नजर आ रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Uorfi Javed

Uorfi Javed ( Photo Credit : @urf7i)

Uorfi Javed Swollen Face: अपने अतरंगी आउटफिट और बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया है. अक्सर एक्ट्रेस के बारे में लोग कमेंट करते थे और ये कहते थे कि उर्फी सुंदर दिखने के लिए इंप्लांट और फिलर्स इस्तेमाल करती हैं. लेकिन अपने हालिया पोस्ट में उर्फ ने तस्वीरों में जो दिखाया है उसने हर किसी के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं. 

Advertisment

'हमेशा बहुत तकलीफ में रहती हूं'

उर्फी के लेटेस्ट पोस्ट में उनकी आंखें सूजी हुई हैं, होठ और पूरे चेहरे पर अलग-अलग मार्क्स नजर आ रहे हैं. इस नो फिल्टर फोटोज को शेयर कर उर्फी ने बताया कि उन्होंने कोई भी फिल्टर यूज नहीं किया है बल्कि हर रोज उनका चेहरा ऐसा ही होता है.एक्ट्रेस ने फोटोज के कैप्शन में लिखा,  'मेरे चेहरे को लेकर मुझे बेहिसाब रिएक्शन्स मिल रहे हैं कि मैं अपने फिलर्स के साथ जरूरत से ज्यादा आगे निकल गई हूं. मुझे बहुत ज्यादा एलर्जी है. मेरा चेहरा ज्यादातर वक्त सूजा रहता है. मैं हर दूसरे दिन ऐसे ही जागती हूं, और हमेशा बहुत तकलीफ में रहती हूं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

18 साल की उम्र से करा रहीं फिलर्स

उर्फी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'ऐसे ही मेरा चेहरा सूजा रहता है. ये फिलर्स नहीं है एलर्जी हैं. फिलहाल इम्यूनोथेरेपी चालू है' एक्ट्रेस ने लोगों ने गुजारिश करते हुए कहा कि 'अगर आप मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखें तो बस इतना जान लीजिए कि मैं एलर्जी बुरे दिनों में से गुजर रही हूं. बस सहानुभूति व्यक्त करें और आगे बढ़ें. मैं  18 साल की उम्र से सामान्य फिलर्स और बोटोक्स करवा रही हूं, इसके अलावा मैंने कुछ नहीं करवाया है. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. एक ने कहा, 'असली रूप में आ गई आखिर', वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- 'ये क्या, हालात बदल गए,जज्बात बदल गए.'

क्या होती है इम्यूनोथेरेपी? 

उर्फी ने बताया कि उनकी इम्यूनोथेरेपी (Immunotherapy) चालू है. जानकारी के लिए बता दें कि इम्यूनोथेरेपी घास और घर की धूल के कण और मधुमक्खी के जहर जैसी चीजों से होने वाली एलर्जी के लिए एक ट्रीटमेंट है.एलर्जी शॉट्स, गोलियों के साथ इम्यूनोथेरेपी (SLIT) और दवाओं के जरिए इम्यूनोथेरेपी की जाती है.

Source(News Nation Bureau)

Urfi Javed outfits Uorfi javed Face urfi javed news uorfi javed उर्फी जावेद urfi javed new look
Advertisment
Advertisment