Advertisment

Uorfi Javed Injured: अपने ही कपड़ों से घायल हुईं उर्फी जावेद, ड्रेस ने कर दिया बुरा हाल

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
uorfi javed

uorfi javed( Photo Credit : social media)

Uorfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं. अपने अजीबो-गरीब फैशन की वजह से लाइम लाइट बटोरने वाली उर्फी अपने ही कपड़ों से घायल हो गई हैं. हाल में उर्फी को मुंबई के ब्रांदा में बेहद हॉट अवतार में स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस ग्रीन कलर की साइड कट ड्रेस में नजर आई थीं. उर्फी ने बताया इस आउटफिट ने उन्हें काफी चोट पहुंचाई है. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है.  

Advertisment

साइड कट ड्रेस में नजर आईं थी उर्फी

उर्फी जावेद ने कल रात (मंगलवार) को अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट पर गई थीं. इस मौके पर उर्फी ने कमर से दोनों साइड पर कट लगी हुई ग्रीन कलर की सुपरसेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की थी. इसमें उर्फी काफी ग्लैमरस दिख रही थीं. हालांकि, तारों से बुनी ये ड्रेस इतनी टाइट थी कि उर्फी इसमें मुश्किल से ही चल पा रही थी. फिर भी एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वियर्ड ड्रेस से घायल हुईं फैशन दीवा

डिनर डेट के बाद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि इस ड्रेस ने उनके शरीर पर जख्म कर दिए हैं. वो घायल हो गई थीं. एक्ट्रेस ने कमर पर चोट के निशानों की तस्वीर भी पोस्ट की हैं. हालांकि, उर्फी को इन जख्मों से खास फर्क नहीं पड़ा है उन्होंने इसे कीमती बताया. 

Advertisment

publive-image

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- आप देख सकते हैं ड्रेस में सच के तार थे जिससे मेरी स्किन पर खरोंचे आई हैं लेकिन ये सब कीमती था क्योंकि मैं बेहद खूबसूरत लग रही थी. उर्फी ने इस ड्रेस के साथ गोल्डन जूलरी कैरी की थी. 

इससे पहले उर्फी कांच, ब्लेड से लेकर चेन तक से बने ड्रेस पहन चुकी हैं. चेन से बनी ड्रेस से भी उर्फी काफी घायल हो गई थीं. उनकी गर्दन पर खरोंचों के निशान आए थे. उर्फी सोशल मीडिया पर अपने वियर्ड फैशन से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. 

Advertisment

uorfi javed fashion uorfi javed uorfi javed weird outfit उर्फी जावेद उर्फी जावेद फैशन Uorfi Javed weird fashion uorfi javed instagram uorfi javed video Uorfi Javed troll uorfi javed news uorfi javed injured
Advertisment
Advertisment