Advertisment

Urfi Javed: बालों की कंघी से उर्फी जावेद ने बना ली रंग-बिरंगी ड्रेस, पहनकर खूब इतराईं

Urfi Javed: फैंस उर्फी का ये लुक देखकर माथा पकड़ बैठे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने उर्फी से घरेलू चीजों को बख्स देने की अपील की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urfi Javed Comb dress

Urfi Javed Comb dress( Photo Credit : Social Media)

Urfi Javed Comb Dress: फैशन दीवा उर्फी जावेद (Uorfi Javed) रोजाना अपने फैशन हैक्स से फैंस को हैरान कह देती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी के स्टाइल और फैशन की चर्चाएं रहती हैं. 'बिग बॉ ओटीटी 1' फेम उर्फी अपने काम से ज्यादा स्टाइल को लेकर पॉपुलर हैं. एक बार फिर उर्फी ने अपने यूनिक और वियर्ड आउटफिट से फैंस के दिमाग का दही कर दिया है. इस बार उर्फी ने ऐसी किसी चीज़ से ड्रेस बनाई है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. सोशल मीडिया स्टार उर्फी ने बालों की कंघी को भी नहीं छोड़ा है. हालांकि, हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी बेहद कूल और कॉन्फिडेंट लग रही थीं. 

Advertisment

इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्फी अपनी छोटी बहन अस्पी के साथ नजर आ रही हैं. उर्फी अपनी बहन अस्फी के बाल कंघी कर रही हैं लेकिन वो नाराज होकर चले जाती है. तब उर्फी अपना कुराफाती दिमाग लगाती हैं और कंघी को देखकर आउटफिट बनाने की सोच लेती है. ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो में फिर उर्फी रंग बिरंगी कंघों से बनी ड्रेस फ्लॉन्ट करते नजर आती हैं. इस शॉर्ट ड्रेस में उर्फी की बॉडी पर कई सारी कंघी लिपटी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस बड़े ही कॉन्फिडेंट से इस आउटफिट में वॉक करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस उर्फी का ये लुक देखकर माथा पकड़ बैठे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने उर्फी से घरेलू चीजों को बख्स देने की अपील की है. कुछ फैंस ने उर्फी के फैशन हैक्स की तुलना पेरिस फैशन वीक्स तक से कर डाली है. 

Advertisment

बहरहाल, उर्फी के उट-पटांग फैशन हैक्स कोई नई बात नहीं है. एक्ट्रेस ने कांच, ब्लेड, टॉयलेट पेपर से लेकर बोरी और प्लास्टिक बैग्स तक से आउटफिट बना लिए हैं. इंस्टाग्राम पर अक्सर उर्फी जावेद अपने अजीब फैशन सेंस के लिए काफी पॉपुलर हैं. 

Source : News Nation Bureau

Urfi Javed Comb dress Uorfi Javed weird dress उर्फी जावेद urfi javed Uorfi Javed weird look उर्फी जावेद फैशन Uorfi Javed New look उर्फी जावेद न्यू लुक
Advertisment
Advertisment