Advertisment

अब गजरे में लिपटी नजर आईं उर्फी जावेद, भड़के ट्रोलर्स ने कहा- 'रमजान में तो शर्म करो'

फैशन दीवा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अतरंगी अवतार को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urfi Javed Gajra Outfit

Urfi Javed Gajra Outfit( Photo Credit : Social Media)

Urfi Javed Gajra Outfit: फैशन दीवा और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अतरंगी अवतार को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बार अपने अजीबो-गरीब फैशन हैक्स से लोगों का दिमाग चकरा दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर लेटेस्ट वीडियो में उर्फी अपने शरीर पर गजरे से बना आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक के लिए यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisment

नये लुक में एक बार फिर टॉपलेस हुईं उर्फी

उर्फी जावेद, इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं. हाल में टीवी की सबसे पॉपुलर फैशन मॉडल ने अपने पिता के शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किए को लेकर खुलासे किए थे. अब एक्ट्रेस फिर एक धमाके के साथ वापस आ गई हैं. इंस्ट्राग्राम पर उर्फी ने अपने नये लुक का एक वीडियो पोस्ट किया जिसे देख हर कोई दंग रह गया. 

गजरा आउटफिट में ढाया कहर

लेटेस्ट लुक में उर्फी टॉपलेस हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने मोगरे के फूल से बने गजरे से खुद को ढंका हुआ है. साथ ही उर्फी ने गजरे से बनी स्लिट स्कर्ट कैरी की है. इस लुक को उर्फी ने गजरे से बनी लंबी चोटी वाले स्टेटमेंट हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस हाथों पर आलता लगाए नजर आ रही हैं. उर्फी ये लुक बेहद ग्लैमरस है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Advertisment

बोल्ड ब्राइड लुक देख यूजर्स ने किया ट्रोल

हालांकि, वेडिंग सीजन में उर्फी का ये बोल्ड ब्राइड लुक देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. साथ ही कुछ मुस्लिम यूजर्स ने एक्ट्रेस को रमजान की भी याद दिला दी. 

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan Anjini Dhawan : वरुण धवन की भतीजी ने मचाया सोशल मीडिया पर गदर, देखें बोल्ड फोटोज

रमजान में कुछ तो शर्म करो

दूसरी ओर लोग उर्फी को इस लुक के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, रमजान के पवित्र महीने के में उन्हें इस तरह की हरकत करने से पहले सोचना चाहिए. एक यूजर ने लिखा, "बाकी सब ठीक है लेकिन ये रमजान के टाइम करने की क्या जरूरत है.. थोड़ा रुक जाते."

Advertisment

uorfi javed fashion uorfi Javed Controversy Urfi Javed Gajra Outfit Urfi Javed Latest Video urfi javed tv Actress urfi Urfi Javed Instagram Uorfi Javed weird fashion TV News TV Actress
Advertisment
Advertisment