Advertisment

Urfi Javed On Tv Industry: उर्फी जावेद का खुलासा, स्टार्स को कुत्तों जैसा ट्रीट करते हैं प्रोड्यूसर

उर्फी जावेद ने कई बार टीवी इंडस्ट्री के काले सच को लेकर खुलासे किये हैं. एक बार फैशन दीवा ने छोटे पर्दे की पोल खोल दी है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Urfi Javed On Tv Industry

Urfi Javed On Tv Industry ( Photo Credit : social media)

Urfi Javed on Side Actors: टीवी एक्ट्रेस और फैशन आइकॉन उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. उर्फी न सिर्फ अपने फैशन के लिए सुर्खियों में रहती हैं, वह अपनी बेबाकी और बोल्ड बयानबाजी के लिए भी फेमस रही हैं.  इस बार एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री के काले सच का खुलासा किया है. उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट बयान में टीवी इंडस्ट्री की पोल खोलकर रख दी. उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर्स टीवी स्टार्स को कुत्तों जैसा ट्रीट करते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- डबल डेटिंग कर रही थी ये एक्ट्रेस, सेट पर बॉयफ्रेंड ने किया हंगामा; आया पैनिक अटैक

टीवी पर काम कर चुकी हैं उर्फी

उर्फी जावेद पहले टीवी शोज में काम किया करती थीं. एक्ट्रेस ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में भी छोटा सा रोल प्ले किया था.  इसके अलावा वह 'बड़े भईया की दुल्हनिया', 'चंद्र नंदिनी' और 'बेपनाह' डेली सोप का भी हिस्सा रही हैं. उर्फी अब सोशल मीडिया पर अपने फैशन हैक्स से पॉपुलर हो गई हैं. उनकी टीवी इमेज किसी को याद नहीं है. बहरहाल, उर्फी ने अपनी अनुभव के आधार पर टीवी से जुड़े राज खोले हैं. 

कुत्तों जैसा ट्रीट करते हैं प्रोड्यूसर्स

बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में जब उर्फी से टीवी से दूरी बनाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसकी खौफनाक वजह बताई.एक्ट्रेस ने कहा, 'अगर आप लीड एक्टर नहीं हैं, तो आपको बिल्कुल भी तवज्जो नहीं दी जाती. वो आपको कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं. कुछ प्रोडक्शन हाउस तो टीवी स्टार्स के साथ बहुत बुरा बिहेवियर करते हैं.'

टीवी पर कभी वापस नहीं जाउंगी

उर्फी बताया कि, टीवी इंडस्ट्री में मेकर्स कलाकारों का पैसा नहीं देते. या तो आधे पैसे देंगे या पैसा काट लेंगे. माहौल इतना टॉक्सिक है कि स्टार्स रोते-बिलखते रहते हैं. उर्फी ने कहा कि उन लोगों ने इतना रुलाया कि कभी भी टीवी पर वापसी नहीं करेंगी.'

उर्फी जावेद को सलमान खान के शओ बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद उर्फी कई रियलिटी शोज का हिस्सा बनी और चर्चा में आ गईं. हालांकि, इंस्टाग्राम पर अतरंगी फैशन और बोल्डनेस से उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा और आज वो टॉप क्लास फैशन दीवा हैं. उर्फी अब इंटरनेशनल लेवल की फैशनेस्ट बन चुकी हैं. 

Source :News Nation Bureau

Bollywood News in Hindi urfi javed उर्फी जावेद बॉलीवुड न्यूज
Advertisment
Advertisment