Advertisment

Urfi Javed: महंगाई को मुंह चिढ़ाती नजर आईं उर्फी जावेद, टमाटरों का बना दिया कचूमर

उर्फी का ये अंदाज देख लोगों को हैरानी नहीं हुई है क्योंकि वो अक्सर ऐसे ही अपने अनोखे अंदाज से फैंस के होश उड़ा देती हैं. रोजाना उर्फी के फैशन हैक्स लोगों का दिमाग चकरा देते हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urfi Javed  2

Urfi Javed( Photo Credit : Social Media)

Urfi Javed: फैशन दीवा उर्फी जावेद हर रोज नए-नए कारनामे करती हैं. पूरे देश में महंगाई को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में उर्फी भला कैसे चुप बैठतीं. उन्होंने महंगाई को मुंह चिढ़ाते हुए अपने लेटेस्ट फैशन से सबके होश उड़ा दिए हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी ने अपना एकदम तरो-ताजा लुक पोस्ट किया है. इसमें फैशन आइकॉन उर्फी टमाटर के बढ़ती कीमतों की धज्जियां उड़ा रही हैं. जहां देश में लोगों को टमाटर खाने को नहीं मिल रहे हैं. वहीं उर्फी ने टमाटर को अपना कानों में सजाकर उनका कचूमर बना दिया है. उर्फी के इस लुक को देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisment

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाइंट पर उर्फी जावेद ने कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस कंप्लीट ब्लैक लुक में नजर आईं. उर्फी ने बेहद बोल्ड वन-शोल्डर वेलवेट ड्रेस पहनी है जिसके एक साइड बड़ा सा कट लगा है. अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से छिपाए उर्फी टमाटर खाते हुए महंगाई को मुंह चिढ़ा रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने कानों में भी टमटार से बने ईयररिंग्स पहने हैं.  फोटोज के अलाव उर्फी ने एक शॉर्ट वीडियो भी अपलोड किया है जिसमें एक्ट्रेस टमाटर के बढ़ते रेट्स से परेशान जनता का मनोरंजन कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi Javed (@urf7i)

उर्फी का ये अंदाज देख लोगों को हैरानी नहीं हुई है क्योंकि वो अक्सर ऐसे ही अपने अनोखे अंदाज से फैंस के होश उड़ा देती हैं. रोजाना उर्फी के फैशन हैक्स लोगों का दिमाग चकरा देते हैं. इससे पहले उर्फी ने जूते से बनी ड्रेस पहनकर वीडियो अपलोड किया था. एक्ट्रेस शूज लेस से बने आउटफिट में भी काफी ग्लैमरस दिख रही थीं.  

Advertisment

उर्फी जावेद अपने वियर्ड फैशन, बोल्ड आउटफिट को लेकर पॉपुलर हो गई हैं. एक्ट्रेस को बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 और स्प्लिट्सविला में देखा गया था. इसके अलावा उर्फी कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं. हाल में रिपोर्टस आई थीं कि उर्फी जावेद जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. उर्फी जावेद एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में लीड रोल में  नजर आएंगी.

Source : News Nation Bureau

Urfi Javed weird outfit Urfi Javed fashion Urfi Javed on inflation Urfi Javed tomatoes Urfi Javed videos Urfi Javed Troll उर्फी जावेद urfi javed उर्फी जावेद ट्रोल उर्फी जावेद वीडियो उर्फी जावेद टमाटर ड्रेस उर्फी जावेद महंगाई
Advertisment
Advertisment