Advertisment

Jasmin Bhasin: कैसे टीवी स्टार बनी जैस्मीन भसीन? आंख खराब होने से सुसाइड की कोशिश तक, झेले ये दर्द

जैस्मीन भसीन टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पंजाबी सिनेमा में भी शानदार काम किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jasmin Bhasin Unknown Facts

Jasmin Bhasin Unknown Facts( Photo Credit : social media)

Jasmin Bhasin Unknown Facts: टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने हाल में आंखें खराब होने की दुखद खबर दी है. एक्ट्रेस को कॉन्टैक्ट लेंस इस्तेमाल करने की वजह से दिखना बंद हो गया है. जैस्मीन के साथ हुई इस दुर्घटना ने सबको हैरान कर दिया है. हर कोई उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा है. कम समय में ही जैस्मीन ने नाम और शोहरत हासिल की है. उन्हें सबसे ज्यादा प्यार बिग बॉस सीजन 15 में ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इस सीजन में उनकी मासूमियत और क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो गए थे. हालांकि, जैस्मीन को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक शो से घर-घर में पहचान मिली थी. आइए आज जैस्मीन भसीन का स्ट्रगल उनसे जुड़े अनसुने फैक्ट्स जानते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin की कॉर्निया डैमेज, अचानक दिखना हुआ बंद; दर्द से कराह उठीं एक्ट्रेस

कहां की रहने वाली हैं जैस्मीन भसीन?

28 जून 1990 के दिन राजस्थान के कोटा में जन्मी जैस्मिन भसीन एक शानदार अभिनेत्री हैं. सोशल मीडिया पर भी फैंस उन्हें पसंद करते हैं.वह सिख परिवार से ताल्लुक रखती है. जैसमीन ने अपनी पढ़ाई कोटा से ही की है. पढ़ाई के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया और कई विज्ञापनों में काम किया. 2011 जैस्मीन ने तमिल फिल्मों से करियर शुरू किया. वह फिल्म 'वानम' में नजर आईं और धीरे-धीरे उनके हाथ कई साउथ फिल्में लग गईं. उन्होंने वेता, लेडीज एंड जेंटलमैन, जिल जुंग जक समेत कई फिल्में की हैं. हालांकि, तब उन्हें हिंदी सिनेमा में कोई नहीं जानता था.

publive-image

टीवी पर रखा कदम और हो गईं हिट

जैस्मिन भसनी को 2015 में टीवी डेली सेप में काम मिला जिसने उनकी जिंदगी बदल दी. वह 'टशन-ए-इश्क' में नजर आईं. उन्होंने ट्विंकल तनेजा का किरदार निभाया जिसके लिए जैस्मीन को बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिला. फिर जैस्मीन को 2017 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के शो 'दिल से दिल तक' में काम मिला. 

publive-image

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हिट हुई जोड़ी

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जैस्मीन ने सेकंड लीड का रोल निभाया. वह इस सीरियल में रश्मि देसाई की सौतन बनी लेकिन फिर भी दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया. इस शो ने जैस्मीन की शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. 2019 में जैस्मीन का शो'दिल तो हैप्पी है जी' भी हिट साबित हुआ.

publive-image

जब जैस्मीन ने की आत्महत्या की कोशिश

जैस्मीन ने रियल लाइफ में उन्होंने काफी दर्द झेले हैं. उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था, जब उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी. खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में जैस्मीन ने बताया था कि एक दौर में रिजेक्शन से तंग आकर वह आत्महत्या की कोशिश कर चुकी हैं. अब एक्ट्रेस आंखों के कॉर्निया डैमेज होने का दर्द झेल रही हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

Advertisment

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

jasmin bhasin जैस्मीन भसीन Bollywood News बॉलीवुड न्यूज
Advertisment