Advertisment

Krissann Barretto Sushant Singh Rajput: कौन है सुशांत सिंह राजपूत के लिए फूट-फूटकर रोने वाली ये लड़की, वीडियो हो रहा है वायरल

हाल में सुशांत सिंह राजपूत की बहन न श्वेता सिंह कीर्ति ने एक प्रेयर मीट का आयोजन किया था. इसमें सुशांत के करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Krissann Barretto Sushant Singh Rajput

Krissann Barretto Sushant Singh Rajput( Photo Credit : social media)

Krissann Barretto On Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज दुनिया में नहीं हैं. हाल में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी याद में पूजा और प्रार्थना सभा आयोजित की थी. इस प्रेयर मीट में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से लोग शामिल हुए थे. खासतौर पर टीवी की दुनिया से सुशांत के करीबी दोस्त आए थे. इस प्रेयर मीट से एक लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सुशांत की चौथी पुण्यतिथि पर ये लड़की भावुक हो गई और कैमरे के सामने ही रोने लगी. व्हाइट चिकनकारी कुर्ते में इस लड़की के फूट-फूटकर रोने का वीडियो जमकर वायरल है. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है? 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande: सास के साथ संस्कारी बहू बनकर मंदिर पहुंची अंकिता लोखंडे, यूजर्स ने दिखावा कहकर लिए मजे

कौन हैं क्रिसन बैरेटो 

सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में टीवी अभिनेत्री क्रिसन बैरेटो शामिल हुई थीं. उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. एक्ट्रेस अपने दोस्त सुशांत को याद करके रो पड़ी थीं. सुशांत की याद में  क्रिसन बैरेटो के आंसू छलक पड़े थे और वो उन्हें याद करते हुए फूट-फूट कर रोईं. उन्होंने कहा, "वह इसके बिल्कुल भी हकदार नहीं थे... वह बच्चे की तरह थे... वह सूर्योदय और सूर्यास्त जैसी छोटी-छोटी चीजों को लेकर बहुत खुश होते थे. और चॉकलेट खाने में, वह बहुत एक्साइटेड हो जाते थे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्रिसन बैरेटो के वीडियो पर यूजर्स ने दिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर  क्रिसन बैरेटो का वीडियो वायरल है. वो रोते-बिलखते सुशांत को याद कर रही हैं. इंटरनेट पर फैंस ने एक्ट्रेस के साथ सहानुभूति जताई. वहीं कुछ लोगों ने उनके रोने-धोने को ड्रामेबाजी और दिखावा कहा. हालांकि, सभी लोग सुशांत की याद में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Imtiaz Ali Birthday: लव-स्टोरी के बादशाह डायरेक्टर हैं इम्तियाज अली, जरूर देखें ये 5 बेस्ट फिल्में

इससे पहले सुशांत के निधन के बाद क्रिसन ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. साथ ही निधन के समय एक्ट्रेस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए थे. बैरेटो ने लिखा था, "जब से उसने इस महिला को डेट करना शुरू किया है, तब से उसे हम सभी दोस्तों से संपर्क में रहने की अनुमति नहीं है!! उसके नंबर बदल दिए गए हैं और हम सभी यह जानते हैं! हम सभी ने उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हम नहीं कर पाए!सच्चाई सामने आएगी."

क्रिसन बैरेटो ने रिया चक्रवर्ती पर काला जादू करने के भी आरोप लगाए थे. 

Source : News Nation Bureau

क्रिसन बैरेटो बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें Sushant Singh Rajput Krissann Barretto सुशांत सिंह राजपूत Bollywood News
Advertisment
Advertisment