Advertisment

'ये हैं मोहब्बतें' के आदी के रियल भाई हैं 'मुंज्या' के अभय, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

एक्टर अभय वर्मा मुंज्या में अपनी परफोर्मेंस को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभय ये हें मोहब्बतें के एक्टर अभिषेके के रियल भाई हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Abhishek Abhay Verma

Abhishek, Abhay Verma ( Photo Credit : @i.m.abhishekk)

Abhishek-Abhay Verma Real Brothers: इन दिनों चारों ओर शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और अभय वर्मा (Abhay Verma)  की फिल्म मुंज्या (Munjya) की चर्चा हो रही है. ये फिल्म  स्त्री, रूही और भेड़िया निर्मित मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का एक हिस्सा है. फिल्म 'मुंज्या' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म में  एक्टर अभय  वर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. लेकिन क्या आपको पता हैअभय ये हैं मोहब्बतें के एक्टर अभिषेक के रियल भाई हैं. 

Advertisment

अभिषेके ने शेयर किया पोस्ट

अभिषेक वर्मा ने मुंज्या की सफलता पर अपने भाई अभय के साथ फोटो शेरय कर उनकी तारीफ की. अभिषेक ने लिखा- 'यह गोल्ड है.भाई मुझे तुम पर बहुत गर्व है. तुम्हारी कड़ी मेहनत, समर्पण और काम के प्रति जुनून वही है जो हमने सिल्वर स्क्रीन पर देखा. हमें इस तरह बड़ा करने के लिए मैं भगवान और हमारे माता-पिता का बहुत आभारी हूं. मां को तुम पर बहुत गर्व है और मुझे यकीन है कि हमारे पिताजी जहां भी होंगे, वे ड्रिंक कर रहे होंगे और आपकी फिल्म देख रहे होंगे. मेरे भाई को शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Verma (@i.m.abhishekk)

अभय को मिल चुकी है अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा

अभय शर्मा को मुंज्या से पहले धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में देखा गया था. इस फिल्म में उनकी परफोर्मेंस के लिए उन्हें अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा भी मिली थी. वहीं, मुंज्या में काम करने के बारे में अभय ने कहा था कि, 'किसी ऐसे प्रोजेक्ट में काम करने और उसका हिस्सा बनना जो बॉलीवुड में पहले कभी नहीं हुआ, मेरे लिए विशेष है.' बता दें, 'मुंज्या' सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है. फिल्म के पहले वीकेंड का कलेक्शन देखकर लग रहा है कि फिल्म बहुत जल्द अब बजट का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स की हॉरर कॉमेडी युनिवर्स का हिस्सा है.

क्या है मुंज्या की कहानी?

फिल्म की कहानी साल 1952 से शुरू होती है, जब एक लड़के और मु्न्नी की शादी नहीं हो पाती है. लड़के का सिर मुंडवा दिया जाता है और मुन्नी की शादी किसी और से कर दी जाती है. लड़का काला जादू करता है और मारा जाता है. इसके बाद ये लड़का एक राक्षस (मुंज्या) में बदल जाता है और मुन्नी की तलाश में लग जाता है.

ये भी पढ़ें- क्या है भेड़िया और मुंज्या का कनेक्शन? वरुण धवन ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा

Source : News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ Entertainment News Munjya Abhishek Verma मनोरंजन समाचार Abhay Verma Munjya Actor yeh hai mohabbatein
Advertisment
Advertisment