Advertisment

पति पर हुआ शक तो एक्ट्रेस ने निकलवा लिए कॉल डिटेल, फिर क्या हुआ जानिए...

इंडस्ट्री में कई ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी के बाद अपनी फिल्मी करियर को अलविदा कहा, और कुछ समय बाद उनका यह रिश्ता टॉक्सिक बन गया. इसी तरह की स्थिति का सामना इस एक्ट्रेस ने भी किया. चलिए बताते हैं कौन है ये एक्ट्रेस..

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
udita goshwami

पति पर हुआ शक तो एक्ट्रेस ने नकलवा लिए कॉल डिटेल, फिर क्या हुआ जानिए...

बॉलीवुड में अक्सर देखा जाता है कि एक्ट्रेस शादी के लिए अपनी प्रोफेशनल लाइफ को पीछे छोड़ देती हैं और खुशी-खुशी शादी के बंधन में बंधकर अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाती हैं. लेकिन कई ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी के बाद अपनी फिल्मी करियर को अलविदा कहा, और कुछ समय बाद उनका यह रिश्ता टॉक्सिक बन गया. इसी तरह की स्थिति का सामना इस एक्ट्रेस ने भी किया.

Advertisment

"पाप" से बॉलीवुड में कदम रखा

उदिता गोस्वामी ने 2003 में अपनी फिल्म "पाप" से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ काम किया और ऑडियंस का दिल जीत लिया. उनकी अदाकारी ने उन्हें तुरंत सुर्खियों में ला दिया. इसके बाद उन्होंने "जहर" जैसी फिल्मों में भी काम किया, जिसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन साझा की. हालांकि, वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नहीं बन पाईं.

पर्सनल लाइफ में हंगामा

Advertisment

उदिता की पर्सनल लाइफ भी चर्चा का विषय रही. 2013 में, उन्होंने फिल्म निर्माता मोहित सूरी से शादी की. इस शादी के बाद उदिता ने अपनी जिंदगी को एक नए मोड़ पर ले जाने का फैसला किया. हालांकि, उनका नाम 2018 में कॉल डेटा रिकॉर्ड स्कैम में भी आया, जब उन पर आरोप लगा कि उन्होंने अपने पति के कॉल डिटेल्स निकलवाए थे. इस मामले में पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की, जिससे उनका नाम फिर से सुर्खियों में आ गया.

उदिता ने बनाई ली दूरी

उदिता ने धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. इसके बाद उन्होंने अपने पैशन को फॉलो करते हुए एक डीजे बनने का फैसला लिया. वह आज भी अपनी कला में सक्रिय हैं और अपने फॉलोअर्स को अपनी जिंदगी की झलकियां देती रहती हैं. उदिता गोस्वामी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 267,000 फॉलोअर्स हैं, जहां वह अपने जीवन की खास पलों को साझा करती हैं. उनके पोस्ट्स में फैशन, फूड और परिवार के साथ बिताए पल शामिल होते हैं.

Udita Goswami photos Udita Goswami AGE udita goswami instagram udita goswami dj udita goswami films udita goswami Udita Goswami video Udita Goswami news
Advertisment
Advertisment