Advertisment

जान्हवी कपूर की Ulajh का पहले दिन का कलेक्शन, दर्शक सिनेमाघरों से गायब

'उलझ' (Ulajh) पिछले दो सालों में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म है. ये फिल्म एडवांस बुकिंग से लेकर बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Ulajh box office Day 1

Ulajh Box Office Day 1: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हालिया रिलीज फिल्म 'उलझ' दर्शकों की समझ से बाहर हो गई है. इस फिल्म को पहले दिन ही दर्शक मिलना मुश्किल हो गया है. बहरहाल, शुक्रवार, 2 अगस्त को रिलीज हुई उलझ का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. जान्हवी कपूर की थ्रिलर फिल्म पहले दिन सिनेमाघरों में पर्याप्त दर्शकों को लुभाने में मात खा गई है. बॉक्स ऑफिस पर वैसे भी इसे अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' से टक्कर मिल रही है. फिलहाल, बात ये है कि उलझ पिछले दो साल में जान्हवी कपूर की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. उलझ का पहले दिन का कलेक्शन 1.10 करोड़ रहा है जो मेकर्स को निराश कर सकता है.

Advertisment

जान्हवी की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म

पहले दिन उलझ ने सिर्फ 1 करोड़ कमाई की है. यह लंबे समय में जान्हवी कपूर की लीड रोल वाली किसी भी फिल्म की सबसे कम ओपनिंग मानी जा रही है. उनकी पिछली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने इस साल की शुरुआत में 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

'उलझ' एडवांस बुकिंग से बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है.

सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी उलझ को आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि, शनिवार और रविवार को कारोबार में उछाल देखना दिलचस्प होगा. फिल्म के लिए वीकेंड खास होने वाला है. इसके अलावा फिल्म को 'डेडपूल और वूल्वरिन' से भी कड़ी टक्कर मिल रही है.

इस बीच, जान्हवी की अगली फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' अपनी रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा में है. इस तेलुगु फिल्म में उनके साथ 'आरआरआर' फेम जूनियर एनटीआर हैं. 

film Ulajh actresss janhvi kapoor Ulajh Review janhvi kapoor ulajh janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment