Advertisment

Janhvi Kapoor के पोस्टर को रेखा ने किया Kiss, फैंस बोले- मां की तरह...

उलझ की स्क्रीनिंग में रेखा जैसे ही रेड कारपेट में पहुंची तो वह जान्हवी कपूर का पोस्टर देख बेहद खुश हुई और प्यार लुटाती नजर आई. रेखा का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Janhvi Kapoor Rekha

Janhvi Kapoor Rekha Ulajh Screening

Rekha Shower love to Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रसे जान्हवी कपूर की फिल्म उलझ (Ulajh) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. हालांकि इस दौरान सबका ध्यान दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने खिंचा. रेखा (Rekha) जैसे ही रेड कारपेट में पहुंची तो वह जान्हवी (Actress Janhvi Kapoor) का पोस्टर देख बेहद खुश हुई और प्यार लुटाती नजर आई. रेखा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रेखा ने जान्हवी के पोस्टर को किया किस

उलझ की मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. इस दौरान रेखा ने सबका ध्यान खिंचा. रेखा  उलझ के पोस्टर पर  एक्ट्रेस को देखकर फ्लाइंग किस करती नजर आईं. इतना ही नहीं रेखा से मिलने के लिए जान्हवी भी बाहर आईं और दोनों ने पैपराजी के लिए पोज दिए. इस दौरान रेखा ने जाह्नवी को किस (Rekha Kiss Janhvi Kapoor) भी किया. दोनों की ढेर सारी फोटोज और वीडियो सामने आई है. ये वीडियो देख एक फैन ने लिखा- 'रेखा जी और श्रीदेवी जी बहुत अच्छी दोस्ती थी तो ये बहुत नेचुरल है कि रेखा जी उनके लिए मौसी की तरह हैं. जाह्नवी के लिए मां की तरह.' वहीं दूसरे ने लिखा- 'काश श्रीदेवी भी यहां होतीं.' वहीं एक अन्य ने कहा- मां की तरह प्यार कर रही हैं.'

ये भी पढ़ें- 'मैंने मां को अंडर गारमेंट्स के लिए...', श्रीदेवी को लेकर ये क्या बोल गई Janhvi Kapoor?

ये भी पढ़ें- Hina Khan ने मुंडवाया सिर, आंख में आंसू लेकर मेंटल हेल्थ पर की बात; देखें Video

खूबसूरत अवतार में पहुंची थीं रेखा

‘उलझ’ की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा बेहद ही खूबसूरत अवतार में पहुंची थीं. रेखा ने पीच कलर की साड़ी पहनी थी और बालों में गजरा, हाथों में चूडियां और रेड लिप्स्टिक लगाई थी. इस दौरान दिग्गज एक्ट्रेस पूरी महफिल लूटती नजर आईं. वहीं जान्हवी के लुक की बात करे तो वह व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा था और मेकअप को सटल रखा था. व्हाइट हिल्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया. रेखा के अलावा इस स्क्रीनिंग में गुलशन देवैया, मियांग चांग, जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर, भाई अर्जुन कपूर, करण जौहर , सयानी गुप्ता, आकांक्षा रंजन और शनाया कपूर समेत कई कलाकार नजर आए.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- अस्पताल में भर्ती थीं Janhvi Kapoor, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की मां ने दिन-रात की सेवा

ये भी पढ़ें- तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रहीं Tara Sutaria! कभी बनने वाली थी करीना कपूर की भाभी

Bollywood actress Rekha Rekha actress janhvi kapoor Actress Rekha janhvi kapoor ulajh Rekha kiss Janhvi Kapoor janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment