Advertisment

Follow Kar Lo Yaar: ब्रेस्ट इंप्लांट करवाना चाहती हैं Uorfi Javed, वेब सीरीज में खोले लाइफ के कई राज

उर्फी जावेद की सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. इस सीरीज में उर्फी की लाइफ से जुड़े कई अनसुनी और अनदेखी चीजें देखने को मिली.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Uorfi Javed (1)

Uorfi Javed Web Series Follow Kar Lo Yaar

Uorfi Javed Web Series Follow Kar Lo Yaar: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को  कभी अतरंगी अवतार की वजह से तो कभी वायरल वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी रही हैं. लेकिन अब उनकी वाइफ पर बनी  वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' आने वाली है. सीरीज का ट्रेलर (Follow Kar Lo Yaar Trailer) आज रिलीज कर दिया गया है, जिसमें उर्फी के जिंदगी से जुड़े विवाद, कई अनसुनी और अनदेखी चीजें देखने को मिली. इस सीरीज में एक्ट्रेस का पूरा परिवार भी नजर आने वाला है. 

Advertisment

कैसा है उर्फी की इस सीरीज का ट्रेलर

फॉलो कर लो यार के ट्रेलर में उर्फी जावेद की जिंदगी की दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी. ट्रेलर में जहां उर्फी  अपने जिंदगी के आने वाले प्लान के बारे में काफी कुछ सोचती नजर आती हैं. सेलिब्रिटी बनने के उसके सपने और उसे सुर्खियों में रखने वाले विवाद शामिल हैं. वहीं एक्ट्रेस का उनकी बहनों के साथ झगड़ा और प्यार भी देखने को मिला. इस ट्रेलर में उर्फी को शोहरत, परिवार और निरंतर खोज के बीच तालमेल बिठाते हुए देखा गया. 

ये भी पढ़ें- अश्लील सीन्स की वजह से भारत में बैन हुईं ये फिल्में, लेकिन अभी भी इस प्लेटफॉर्म पर देख रहे लोग

छोटे ब्रेस्ट से परेशान उर्फी

वहीं, ट्रेलर में एख जगब उर्फी को ये कहते सुना जा सकते हैं कि वो अपने छोटे ब्रेस्ट से काफी परेशान हैं और ब्रेस्ट इंप्लांट करवाना चाहती हैं. वहीं उनकी बड़ी बहन इस चीज के लिए उन्हें मना करती नजर आती है.  इसके बाद उर्फी कहती हैं- 'मेरा फिगर होगा, मैं नोरा और जान्हवी की तरह डांस करूंगी. मैं बनूंगी इंडिया की दूसरी किम कार्दशियन' बता दें, फॉलो कर लो यार सीरीज को सोल प्रोडक्शंस की फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस द्वारा निर्मित किया गया है. उर्फी की ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर  23 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: प्रीति जिंटा को प्रेग्नेंट करना चाहते थे शाहरुख खान, नहीं...नहीं कहती रही एक्ट्रेस

uorfi Javed Controversy uorfi javed urfi javed Amazon prime Follow Kar Lo Yaar
Advertisment
Advertisment