Advertisment

फिल्म इंडस्ट्री का घिनौना खेल, काम के बदले रखी घटिया शर्त! एक्ट्रेस का डर से हुआ ऐसा हाल

Casting Couch: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का पिछले कई सालों से गंदा खेल चल रहा है. कई एक्ट्रेस इसका शिकार हो चुकी हैं. इसी बीच एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. जानिए कौन हैं वो?

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-02-Oct-2024-07-41-PM-6405 .jp

एक्ट्रेस के सामने काम के बदले रखी घटिया शर्त

Advertisment

Casting Couch: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पिछले कई सालों से चल रहा है.कई एक्ट्रेस इसका शिकार हो चुकी हैं और कई अब भी इसका सामना कर रही हैं. कभी डायरेक्टर तो कभी प्रोड्यूसर तो कभी एक्टर्स फिल्म में रोल दिलवाने के नाम पर एक्ट्रेसेस से घटिया डिमांड करते रहे हैं. इसी बीच एक और एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच पर बात की है.

Advertisment

कपिल की बुआ के नाम से हैं फेमस

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम उपासना सिंह है. उपासना को कपिल की बुआ की नाम से बी जाना जाता है. कपिल के शो में उनकी बुआ बनकर उपासना ने लोगों को खूब हंसाया है. बता दें कि उपासना को बचपन से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी. ऐसे में महज 7 साल की उम्र में ही उपासना को स्कूल की तरफ से दूरदर्शन पर एक प्रोग्राम में काम मिला. इसके बाद उन्होंने साल 1986 में  फिल्म 'बाबुल' में चाइल्ड एक्टर के रूप में काम किया. इसके बाद वह साल 1997 में आई फिल्म 'जुदाई' में नजर आईं. इस फिल्म में उके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं बाॅलीवुड के अलावा उपासना ने पंजाबी, गुजराती और भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी किस्मत आजमाई.

उपासना ने की कास्टिंग काउच पर बात

Advertisment


वहीं उपासना ने एक बार एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वो 17 साल की थीं, तो साउथ के एक पॉपुलर डायरेक्टर जो उके पिता की उम्र के थे उन्होंने उन्हें अनिल कपूर के अपोजिट कास्ट करने को कहा. वो इस बात से इतनी खुश थीं, कि उन्होंने इस बारे में सभी लोगों को भी बता दिया था. आगे उपासना ने बताया कि फिर उस डायरेक्टर ने कुछ दिन बाद उन्हें कॉल करके आधी रात को होटल में बुलाया.

डायरेक्टर ने रखी घटिया शर्त

उपासना ने बताया कि उन्होंने रात को डायरेक्टर से मिलने के लिए मना कर दी और बहाना कर दिया कि इतनी रात उनके पास आने के लिए कोई साधन नहीं है. इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि डायरेक्टर ने उनसे कहा कि मैं कार भेज देता हूं. इसके बाद डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से कहा कि 'आपको सिटिंग का मतलब नहीं पता?' फिल्म लाइन में आने के लिए सिटिंग तो करनी पड़ती है.' 

Advertisment

ये भी पढ़ें- कभी परिवार आडें आया, तो कभी हालात दुश्मन बन गए, वरना पावर कपल होती ये जोड़ी

उपासना का डर से हुआ बुरा हाल

उपासना ने कहा कि इस घटना के बाद वह कांपने लगीं, लेकिन उन्होंने डायरेक्टर को खूब सुनाया और फिर रोने लगीं। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं सिखनी हूं। मैं चिल्ला पड़ी कि वह यह कैसे कह सकते हैं। मैंने उन्हें उनके ऑफिस में सुनाया। मैंने कहा, 'आप मेरे पिता के उम्र के हैं। आप मेरे बारे में ऐसा कैसे सोच सकते हैं?'"

Advertisment

खुद को कर लिया था कैद

उपासना ने आगे कहा कि इस घटना के बाद वह कांपने लगीं, लेकिन उन्होंने डायरेक्टर को खूब सुनाया.एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं सिखनी हूं. मैं चिल्ला पड़ी कि वह यह कैसे कह सकते हैं.मैंने उन्हें उनके ऑफिस में सुनाया. मैंने कहा, 'आप मेरे पिता के उम्र के हैं. आप मेरे बारे में ऐसा कैसे सोच सकते हैं?' वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि इस हादसे के बाद वह काफी डर गई थीं और इसकी वजह से उन्होंने 7 दिनों तक के लिए खुद को घर में कैद कर लिया था.

ये भी पढ़ें- कई लड़कों से था अफेयर, ब्रेकअप करने के लिए दूसरे लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी ये एक्ट्रेस

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news Upasana Singh bollywood news hindi Casting Couch Bollywood News gossip
Advertisment
Advertisment