Advertisment

Movies in August: अगस्त में रिलीज हो रही हैं ये धमाकेदार फिल्में, बना लें लिस्ट

अगस्त के महीने में सिनेमाघरों में जैसे धूम मचने वाली है. 15 अगस्त को एक दो नहीं बल्कि कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. आप भी हो जाएं तैयार.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Movies in August

Movies in August:  सिनेमा फैंस के लिए हम अगस्त के महीने में रिलीज होने वाली फिल्म की लिस्ट लेकर आए हैं. अगस्त में कई बड़े बजट की फिल्म रिलीज़ के लिए तैयार हैं.दर्शक यूं भी बेसब्री से स्त्री 2, उलझ, फिर आई हसीन दिलरुबा का इंतज़ार कर रहे हैं. आइए जानते हैं अगस्त 2024 में आने वाली फ़िल्मों की लिस्ट- 

Advertisment

उलझ (Ulajh)

जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की फिल्म 'उलझ' 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसमें एक्ट्रेस भारतीय विदेश सेवा (IFS) अधिकारी सुहाना की भूमिका में होंगी. वह फिल्म में सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर बनी हैं. 

स्त्री 2 (Stree 2)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का सबको बेसब्री से इंतजार है. ये हॉरर कॉमेडी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी आपको हंसाने आ रहे हैं.

औरों में कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha)

अजय देवगन और तब्बू स्टारर औरों में कहां दम था 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. निर्देशन नीरज पांडे की इस फिल्म में तब्बू, जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेका भी हैं.

Advertisment

खेल खेल में (Khel Khel Mein)

अक्षय कुमार कॉमेडी ड्रामा खेल खेल में लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म स्त्री 2 के साथ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी. इसे मुदस्सर अजीज ने लिखा और निर्देशित किया है. फिल्म में तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल भी हैं. 

फिर आई हसीन दिलरुबा (Phir Aayi Hasseen Dillruba)

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को प्रीमियर होगी. यह 2021 की फिल्म हसीन दिलरुबा का सीक्वल है.य इस बार फिल्म में सनी कौशल और जिमी शेरगिल भी हैं.

डबल ईस्मार्ट (Double Ismart)

राम पोथिनेनी की फिल्म डबल ईस्मार्ट 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसमें संजय दत्त, काव्या थापर, बानी जे, गेटअप श्रीनु और अली भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म 2019 में आई ब्लॉकबस्टर ईस्मार्ट शंकर का सीक्वल है. 

Advertisment

घुड़चढ़ी (Gudhchadhi)

संजय दत्त स्टारर रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा घुड़चढ़ी 9 अगस्त से जियोसिनेमा पर प्रीमियम होगी. बिनॉय के गांधी द्वारा निर्देशित घुड़चढ़ी में संजय दत्त, रवीना टंडन, खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

थंगालान (Thangalaan)

चियान विक्रम की फिल्म थंगालान 19वीं सदी में कोलार की सोने की खदानों पर आधारित एक दिलचस्प तमिल ड्रामा है. पा रंजीत ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. थंगालान भी 15 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है. 

film Ulajh Phir Aayi Hasseen Dillruba Khel Khel Mein janhvi kapoor ulajh
Advertisment
Advertisment