Advertisment

सहेली ने पूछा गंदा सवाल तो उर्फी जावेद बोलीं- 3 साल से सेक्स नहीं किया...लो कर लो बात

उर्फी जावेद इन दिनों प्राइम वीडियो पर अपनी लाइफ पर बनी वेब सीरीज फॉलो कर लो यार को लेकर चर्चा में हैं. इस डॉक्युमेंट्री में उर्फी की पर्सनल और फैमिली लाइफ का सच दिखाया गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
urfi javed sex life

Urfi Javed Sex Life: फैशन दीवा उर्फी जावेद अब इंटरनेट सेंसेशन से आगे बढ़कर एक स्टार बन चुकी हैं. आज हर कोई उर्फी को जानता है. अपने अतरंगी फैशन और बोल्डनेस के चलते उर्फी की लाइफ पर डॉक्युमेंट्री भी बन चुकी है. एक्ट्रेस अपने नए रियलिटी शो 'फॉलो कार्लो यार' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है. इसमें उर्फी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करती नजर आती हैं. उर्फी का ये शो किम कार्दशियन के शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' से प्रेरित है. अनफ़िल्टर्ड शो में उर्फी ने पहली बार अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बात की है. उनके एक बयान ने सबको हैरान कर दिया है.

Advertisment

उर्फी की सहेली ने पूछा गंदा सवाल

फॉलो कर लो यार के एक सीक्वेंस में उर्फी जावेद अपनी दोस्त और बहनों के साथ बैठी नजर आ रही हैं. जब उनसे बॉयफ्रेंड और लव-लाइफ के बारे में पूछा गया तो उर्फी ने मुंहफट होकर जवाब दिया. वीडियो में उर्फी की सहेलियां उनसे पूछती हैं कि वह हमेशा ट्रैवल करती रहती हैं और नए लोगों से मिलती हैं, तो क्या वह किसी के साथ फिजिकली अटैच नहीं हुईं? 

उर्फी बोलीं- 3 साल से सेक्स तो क्या किस भी नहीं किया

इस पर उर्फी जैसे फट पड़ीं. उन्होंने इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाए. उर्फी ने खुलासा किया, "मैंने तीन साल से सेक्स नहीं किया है. मैंने तीन साल में किसी लड़के को किस भी नहीं किया, और न ही किसी से रोमांटिक बातचीत की है. ये सुनकर उर्फी की सहेली शॉक्ड रह जाती है. उसके चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगती हैं. 

उर्फी को चाहिए पहले पैसा फिर प्यार

उर्फी जावेद इस वीडियो में अपनी लव-लाइफ और बॉयफ्रेंड के बारे में बता रही हैं. उन्होंने कहा कि, मैंने तीन साल पहले एक कसम खाई थी कि जब मेरे पास प्राइवेट जेट नहीं होगा तब तक मैं किसी से सेट भी नहीं होउंगी. मुझे अपने लेवल का बंदा चाहिए. मैं हमेशा से आजाद और कमाने वाली रही हूं तो मुझसे ऐसा लड़का चाहिए जिसके सामने मैं कमजोर न लगूं. "

अपने शो फॉलो कर लो यार में उर्फी जावेद ने शुरुआती जीवन में संघर्ष का भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार का पेट पालने और उन्हें लग्जरी लाइफ देने के लिए यह सब कर रही हैं. 

ये भी पढे़ं- लिव-इन में प्रेग्नेंट हो गई थीं Amy Jackson...5 साल के बेटे की हैं मां, पहले बॉयफ्रेंड से मिला था धोखा

ये भी पढे़ं- Mia khalifa: मिया खलीफा ने अपनी नई वीडियो पहना टांसपेरेंट कपड़ा, एडल्ट स्टार को देख जाग जाएंगे आपके सारे अरमान

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi urfi javed bollywood news hindi urfi javed age Bollywood news and gossip उर्फी जावेद Follow Kar Lo Yaar Follow Kar Lo Yaar Review Bollywood News
Advertisment