Advertisment

बोल्ड दिखने के बाद भी नहीं बढ़े उर्फी जावेद के फॉलोअर्स, तो फराह खान ने दी नई टिप्स

उर्फी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान के साथ बातचीत करती नजर आईं, इस वीडियो में उर्फी का बेबाक अंदाज एक बार फिर उनके फैंस को गुदगुदा रहा है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
urfi javed farah khan viral video

नंगी हो गईं... उर्फी जावेद ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए की सारी हदें पार, फराह खान ने बताया नया तरीका, Video Viral

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अनोखे और अजीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़े हमेशा चर्चा का विषय बनते हैं, और उनके लाखों चाहने वाले हैं जो उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. हाल ही में, उर्फी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्हें बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान के साथ गपशप करते देखा गया.

Advertisment

फराह खान का मजेदार सलाह

इस वीडियो में फराह खान, जो कि इन दिनों अपनी कुकिंग व्लॉग बना रही हैं, उर्फी से कहती हैं, "खुद के प्रमोशन पर ध्यान दो." उर्फी ने इस पर चुटीले अंदाज में जवाब दिया, "नंगी हो गई, अब कितना खुद को प्रमोट करूं?" यह सुनकर फराह हंसने लगती हैं और कहती हैं, "इंस्टाग्राम का एल्गोरिदम स्ले है."

सोशल मीडिया की दुनिया में मस्ती

Advertisment

इस बातचीत ने न केवल दोनों के बीच की दोस्ती को दर्शाया, बल्कि यह भी दिखाया कि कैसे वे सोशल मीडिया के दवाब और प्रमोशन की दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं. उर्फी का जवाब उनके फनी व्यक्तित्व को उजागर करता है, जबकि फराह की प्रतिक्रिया यह साबित करती है कि वे इसे हल्के में लेती हैं.

Advertisment

फराह खान की नई व्लॉग 

फराह खान, जो कि कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं, अब कुकिंग व्लॉग बनाने में जुटी हैं. वे इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करके न केवल अपने फैंस के साथ जुड़ रही हैं, बल्कि नए टैलेंट्स और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को भी इंवाइट कर रही हैं. इस तरह, वे अपने कुकिंग स्किल्स को शेयर करने के साथ-साथ मनोरंजन भी कर रही हैं.

urfi javed backless Urfi Javed barbie look urfi javed viral video farah khan urfi javed Urfi Javed viral videos
Advertisment
Advertisment