Advertisment

Urfi Javed ने पहनी ऐसी अजीब ड्रेस, VIDEO देख लोगों ने कहा ऑक्टोपस

उर्फी जावेद (Uorfi javed) आजकल अपनी मैजिक ड्रेसेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दीवा ने एक बार फिर अपने फैशन से लोगों के दिमाग को कन्फ्यूज कर डाला है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urfi javed

Urfi javed New Dress: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपने फैशन के लिए फेमस हैं. एक्ट्रेस ने बोल्डनेस और अतरंगी लुक्स से हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. उर्फी के अतरंगी कप़े देख लोग हैरान रह जाते हैं. एक बार फिर उर्फी ने एक अजीबोगरीब आउटफिट पहना है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. हाल ही में उर्फी जावेद मुंबई में स्पॉट हुईं. पैपराजी ने दीवा को एकदम मैजिक आउटफिट में स्पॉट किया. उनके कपड़े मूविंग और लाइट जलने वाले थे. इन फोटोज में उर्फी जावेद ने एकदम इनोवेटिव आउटफिट पहना था जिसे सोशल मीडिया पर यूजर्स ऑक्टोपस बता रहे हैं. इन तस्वीरों में उर्फी को लुक्स को देखकर नेटिजन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Advertisment

फैंस ने उर्फी को कहा ऑक्टोपस

उर्फी जावेद ने एक कलर ब्लैक आउटफिट पहना था. इसमें कई तरह के हाथ लगे थे जो मूव कर रहे थे. उर्फी के इस ड्रेस में रंग-बिरंगी लाइट जल रही है. फैंस ने उर्फी के इस आउटफिट की तुलना ऑक्टोपस और नये वायरस से कर डाली. उर्फी जावेद को देखकर कुछ लोगों को 'स्पाइडरमैन 2' के डॉक्टर ऑक्टोपस की याद आ गई.

Advertisment

इस तस्वीर में उर्फी जावेद पैपराजी के सामने क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं. दीवा ने न्यूड मेकअप और कॉन्फिडेंस से सबका दिल जीत लिया. उर्फी जावेद ने पैपराजी से कहा कि आपका जो मन करे, इस आउटफिट को आप वो नाम दे सकते हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उर्फी की इनोवेशन और मैजिक कपड़ों की जमकर तारीफ की. हालांकि, कुछ यूजर्स ने उन्हें  किसी लैब से निकला वायरस बताया. उर्फी हमेशा ही अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं.

uorfi javed urfi javed age urfi javed Urfi Javed Alien Look
Advertisment
Advertisment