Advertisment

पिंक गुलदस्ते की तरह सजी Urfi Javed, फैंस बोले- 'मैडम अब सुधर रही हैं'

उर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस पहनकर पैप्स के सामने जमकर अदाएं दिखाईं. उर्फी जावेद को पिंक कलर की अतरंगी ड्रेस में देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. चलिए देखते हैं कैसा है उर्फी का नया लुक?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Uorfi Javed

Urfi Javed

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद अपने अलग-अलग फैशन और अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उर्फी अक्सर पपाराजी के सामने ऐसे-ऐसे अवतार में नजर आती हैं जिसने नजरें नहीं चुराई जा सकती. कई बार उन्हें उनके लुक्स के लिए तारीफें मिलती हैं तो कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है. वहीं अब एक बार फिर से उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपनी नई ड्रेस पहनकर पैप्स के सामने  जमकर अदाएं दिखाईं, उर्फी जावेद को पिंक कलर की अतरंगी ड्रेस में देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. चलिए देखते हैं कैसा है उर्फी का नया लुक?

Advertisment

पिंक फ्लावर ड्रेस में दिखीं उर्फी

उर्फी जावेद मुंबई में शनिवार को स्पॉट हुई हैं. उर्फी जावेद ने हमेशा की तरह नए तरह की ड्रेस पहनी हुई थी. उर्फी की पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में खास तरह से फ्लावर लगे हुए थे. पिंक कलर की इस ड्रेस में उर्फी का लुक सोशल मीडिया में तहलका मचा रहा है. उर्फी ने पिंग कलर की शॉर्ट ड्रेस में सामने से गोल डिडाइन बनवाया था, जिसमें ऊपर की ओर फ्लावर लगे थे. एक्ट्रेस ने अपने बालों में बन बनाया था और मैचिंग लिपस्टिक लगाई थी.  

Advertisment

फोटो में आ रहे लोगों के रिएक्शन 

उर्फी जावेद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आएं और उन्हें ट्रोल ना किया जाए ऐसा हो नहीं सकता है. उर्फी की नई तस्वीरों पर एक बार फिर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है, मैडम अब सुधर रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'अभी भी छोटी ड्रेस है.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'इनका अलग ही चलता है.' बता दें , उर्फी जावेद को ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है और वो आए दिन अपने नए-नए तरह के रिवीलिंग ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाती रहती हैं. वहीं उर्फी के करियर की बात करें तो उन्होंने कुछ सीरियल में काम किया है और बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आई थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- BB OTT 3: ‘डायन भी सात घर छोड़ती है...’, मीडिया ने अरमान-कृतिका से किए तीखे सवाल

boys expression on Urfi Javed urfi javed age urfi javed latest urfi javed news
Advertisment
Advertisment