Advertisment

Urfi Javed ने 50 घंटे लगातार की शूटिंग, सेट पर हुईं बेहोश; एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

उर्फी जावेद हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस सुसाइड करना चाहती थी. उर्फी ने इंडस्ट्री में शोबिज के अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Uorfi Javed (4)

Uorfi Javed

Urfi Javed Follow Kar Lo Yaar: सोशल मीडिया की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) की नई वेब सीरीज फॉलो कर लो यार अमेजन प्राइम वीडियो  पर स्ट्रीम हो गई है. एक्ट्रेस की 'बिग बॉस ओटीटी' के बाद से ही पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है. अपने अतरंगी आउटफिट और ड्रेसिंग सेंस को लेकर उर्फी हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब एक्ट्रेस सुसाइड करना चाहती थी. उर्फी ने इंडस्ट्री में शोबिज के अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और बताया कि इससे उनकी हेल्थ पर कितना बुरा असर पड़ा.

Advertisment

शूटिंग सेट में हुईं बेहोश

हाल ही में उर्फी ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'जब मैं टीवी सीरियल 'मेरी दुर्गा' का हिस्सा थीं, जिसमें लगातार कई घंटे तक काम किया जाता था. एक दिन मैं सेट पर बेहोश हो गईं क्योंकि मैं 50 घंटे तक लगातार शूटिंग कर रही थीं. 50 घंटों के बाद मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी. मैं सिर्फ दो घंटे सोती थीं.'  बता दें, उर्फी ने टीवी शो 'मेरी दुर्गा' में आरती सिंघानिया का रोल प्ले किया था. इसमें सृष्टि जैन, पारस कलनावत और विक्की आहूजा सहित कई कलाकार थे. 

सुसाइड करना चाहती थी उर्फी 

उर्फी को आज भले ही किसी पहचान की जरूरत नहीं है. लेकिन उन्हें ये स्टारडम रातोरात नहीं नसीब नहीं हुआ है. उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मुश्किलों का सामना किया है. एक्ट्रेस की जिंदगी में एक समय ऐसा था जब वो ब्रेकअप के दर्द से जूझ रही थी. इस दौरान एक्ट्रेस के पास कोई काम भी नहीं था, ऐसे में जिंदगी से परेशान होकार उन्होंने सुसाइड करने के बारे में सोचा था.  एक्ट्रेस ने बताया कि वो काफी परेशानी से बाहर आईं और लाइफ में आगे बढ़ने के बारे में सोचा. 

ये भी पढ़ें- Follow Kar Lo Yaar Review: Urfi Javed की सीरीज ने खोले सेलेब्स की दुनिया के राज, आपने देखी क्या?

Follow Kar Lo Yaar urfi javed urfi javed trolled Follow Kar Lo Yaar Review
Advertisment
Advertisment