Advertisment

Urfi javed Lizrd Dress: उर्फी जावेद के सीने पर लिपटी दिखी छिपकली, ड्रेस देखकर डर जाएंगे

उर्फी जावेद इन दिनों अपनी डॉक्यु-सीरीज 'फॉलो कर लो यार' (Follow Karlo Yarr) को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज में उर्फी की पर्दे के पीछे की लाइफ दिखाई गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Urfi javed Lizard Outfit

Urfi javed Lizrd Dress: उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वो जब मुंबई में बाहर निकलती हैं तो लोग उन्हें ताकते रह जाते हैं. उर्फी ने एक फैशन दीवा से स्टार बनकर लंबा संघर्ष तय किया है. आज उर्फी एक फैशन आइकॉन बन चुकी हैं. उनकी अपनी एक पहचान और स्टाइल है. हाल में उर्फी को एक इवेंट में काफी यूनिक और अतरंगी ड्रेस पहने हुए देखा गया. उर्फी ने इस बार एक छिपकली वाला ड्रेस पहना था जिसे देखकर हर कोई डर गया. उर्फी इस स्टाइल में वॉक करते हुए पैपराजी को पोज देते नजर आ रही हैं.

Advertisment

उर्फी की अजब-गजब ड्रेस

एक इवेंट में शामिल होने पहुंची उर्फी जावेद ने एक बार अपने फैशन से सबको दीवाना बना दिया. वह हमेशा अपने खुराफाती दिमाग से सबको परेशान कर देती हैं. इस बार उर्फी व्हाइट शॉर्ट गाउन पर एक जिंदा छिपकली को लिपटाकर ले आईं. उनकी ड्रेस पर ये बड़ी सी हरे रंग की छिपकली लिपटी हुई हरकत कर रही थी. इसे देखकर कोई भी डर जाएगा. 

पैपराजी ने बताया मगरमच्छ

उर्फी जावेद जब इवेंट में आईं तो पैपराजी ने उनकी ड्रेस को देखकर हैरानी जताई. एक कैमरामैन ने बोला- ये मगरमच्छ है क्या? उर्फी ने जवाब दिया नहीं भई ये छिपकली है जो मेरे सीने पर चल रही है. पैपराजी ने कहा- छिपकली के मजे हैं. वो लोग एक्ट्रेस से उनके अजीबो-गरीब फैशन को लेकर दिलचस्प सवाल पूछने लगे. 

इसी इवेंट में उर्फी जावेद ने एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ भी पोज दिए. अनन्या पांडे ने उर्फी की सीरीज फॉलो कर लो यार को लोगों से देखने की अपील की. इवेंट में उर्फी जावेद की तीनों बहनें और भाई भी पोज देते नजर आए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary Dance: ट्रेन की पटरी मटक-मटक कर नाचीं सपना चौधरी, लगाए जबरदस्त ठुमके

ये भी पढ़ें- Shivani Kumari Car: शिवानी कुमारी की नई कार पर हुआ विवाद, बिग बॉस से नहीं मिले पैसे

uorfi javed fashion Uorfi javed Face uorfi Javed Controversy uorfi javed uorfi javed outfit urfi javed uorfi javed instagram Uorfi Javed New look uorfi javed new dress uorfi javed news uorfi javed age
Advertisment
Advertisment