Advertisment

Urmila Matondkar divorce: शादी के 8 साल बाद मुस्लिम पति से अलग हो रहीं उर्मिला मातोंडकर, दी तलाक की अर्जी!

आठ साल तक शादीशुदा रहने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति, व्यवसायी और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से अलग होने का फैसला किया है. एक सूत्र ने बताया कि तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Urmila Matondkar divorce

Urmila Matondkar divorce: शादी के 8 साल बाद मुस्लिम पति से अलग होना चाहती हैं उर्मिला मातोंडकर, दी तलाक की अर्जी

Advertisment
Advertisment

उर्मिला मातोंडकर, जो भारतीय फिल्म उद्योग में पिछले कुछ ऑडियंस से राज कर रही हैं, अब एक नए मोड़ का सामना कर रही हैं. 50 वर्षीय एक्ट्रेस ने कश्मीर के बिजनेस और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी, लेकिन तकरीबन आठ साल बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. इस कदम ने उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है.

उर्मिला मातोंडकर की शादी 

उर्मिला ने 3 मार्च, 2016 को मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी. दोनों के बीच प्यार की कहानी ने सभी का ध्यान खींचा था. हालांकि, हाल की रिपोर्टों के अनुसार, उर्मिला ने तलाक के लिए अर्जी देने का फैसला किया है. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फैसले के पीछे केयरफुल विचार किया गया है. एक सूत्र ने कहा, "उर्मिला ने पहले ही कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी है. हालांकि, अलगाव के कारण अभी तक साफ नहीं हुए हैं, लेकिन यह तलाक आपसी सहमति पर नहीं हो रहा है.

Advertisment

कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी 

उर्मिला ने साल 2022 में एक इंटरव्यू के दौरान मोहसिन के साथ अपनी शादी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा कि शादी एक ऐसा बंधन है जो व्यक्ति को काफी हद तक परिभाषित करता है. उन्होंने इसे जिम्मेदारी के रूप में देखा और कहा कि सही कारणों से शादी करना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा "मैं हमेशा कहती थी कि यह सही समय पर सही व्यक्ति के साथ होगा. शादी आपके जीवन को बेहतर बनाने का एक तरीका होना चाहिए," 

करियर में बहुत सपोर्टिव रहे

Advertisment

उर्मिला ने यह भी मेंशन किया कि मोहसिन उनके राजनीतिक करियर में बहुत सपोर्टिव रहे हैं. उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे अपने मन की बात कहने के लिए और अधिक शक्ति दी है. पहले मैं कुछ समय तक नहीं बोल पाती थी." इस तरह, उनके रिश्ते में सपोर्ट और विश्वास की इम्पॉटेंट रोल रही है.

Advertisment

मिलन से तलाक तक

उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाकात 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में हुई थी. इसके बाद उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई, लेकिन अब यह एक नए अध्याय में बदल रही है. तलाक की अर्जी ने न केवल उर्मिला के पर्सनल लाइफ को प्रभावित किया है, बल्कि यह उनके फैंस के लिए भी एक चौंकाने वाला विकास है.

Urmila Matondkar Shivsena Bollywood actress urmila matondkar happy birthday urmila matondkar Urmila Matondkar Ram Gopal Verma Urmila Matondkar Urmila Matondkar Film Urmila Matondkar Net worth congress candidate Urmila Matondkar Urmila Matondkar Web Series Urmila Matondkar divorce Urmila Matondkar New Film Urmila Matondkar Career urmila matondkar age
Advertisment
Advertisment