Advertisment

Urmila Matondkar Divorce: कैसे 10 साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस, जानें लव स्टोरी

Urmila Matondkar-Mohsin Akhtar Mir Divorce: उर्मिला मातोंडकर शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही है. चलिए जानते हैं कैसे इस कपल की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Urmila

Urmila Matondkar-Mohsin Akhtar Mir Divorce

Advertisment

Urmila Matondkar-Mohsin Akhtar Mir Divorce: 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई है. दरअसल उर्मिला मातोंडकर ने शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही है. ये तलाक क्यों हो रहा है, इसके बारे में तो कई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये दोनों की सहमति से नहीं हो रहा है. बता दें, एक्ट्रेस की शादी काफी चर्चा में रही थी, क्योंकि मोहसिन  उर्मिला से 10 साल छोटे हैं. दोनों ने अपने अफेयर को सीक्रेट रखा था. चलिए जानते हैं कैसे इस कपल की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

Advertisment

शादी में हुई थी दोनों की मुलाकात

उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात पहली बार (Urmila Matondkar-Mohsin Akhtar Love Story) साल 2014 में हुई थी. दोनों मनीष मल्होत्रा की भांजी रिद्धि की शादी में मिले थे.  मोहसिन उन दिनों अपने मॉडलिंग के मुश्किल फेज से गुजर रहे थे और उनकी मुलाकात उर्मिला से हो गई. मोहसिन की तरफ से ये लव एट फर्स्ट साइट था. फिर दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी और दोनों दोस्त बन गए और ये दोस्ती फिर प्यार में बदल गई. जब मोहसिन ने उर्मिला को शादी के लिए प्रपोज किया था तो उर्मिला ने तुरंत हां नहीं कहा था. लेकिन मोहसिन ने हिम्मत नहीं छोड़ी थी. फिर बाद में उर्मिला मान गई और दोनों ने साल 2016 में हिंदू रीति-रिवाज से शादी की और फिर निकाह सेरेमनी की.

ये भी पढ़ें- Urmila Matondkar divorce: शादी के 8 साल बाद मुस्लिम पति से अलग हो रहीं उर्मिला मातोंडकर, दी तलाक की अर्जी!

Advertisment

कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी 

Advertisment

उर्मिला हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखती आई है. दोनों की शादी भी परिवार वालों के बीच में हुई थी. अब शादी के 8 साल बाद ये कपल तलाक लेने जा रहा है.  हाल की रिपोर्टों के अनुसार, उर्मिला ने तलाक के लिए अर्जी देने का फैसला किया है. एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फैसले के पीछे केयरफुल विचार किया गया है. एक सूत्र ने कहा, "उर्मिला ने पहले ही कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है.' एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है. वो पॉलिटिक्स में एक्टिव  हैं और सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या-आलिया ही नहीं पेरिस में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी दिखाया जलवा, लुक देख उड़ जाएंगे होश

Urmila Matondkar Entertainment News in Hindi Entertainment News Mohsin Akhtar Mir Urmila Matondkar divorce Bollywood News
Advertisment
Advertisment