Advertisment

उर्मिला मातोंडकर को बाॅयफ्रेंड की पत्नी ने सरेआम जड़ा थप्पड़, चांटे की गूंज से मचा ऐसा हड़कंप बर्बाद हुआ करियर

Urmila Matondkar Thappad controversy:उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रही हैं. अपनी एक्टिंग के बदौलत उन्होंने 90 के दशक में फैंस के दिलों पर राज किया है. हालांकि एक थप्पड़ ने एक्ट्रेस का करियर बर्बाद कर दिया. जानिए किस्सा...

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
New Project (53)

ऐसे बर्बाद हुआ उर्मिला का करियर

Advertisment

Urmila Matondkar Thappad controversy:बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल उर्मिला मातोंडकर शादी के आठ साल बाद पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही है. उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 3 मार्च 2016 को निकाह किया था, और अब 8 साल बाद दोनों की तलाक की खबर ने हर किसी को चौंका रहा है. हालांकि अभी इन खबरों पर कपल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान या रिएक्शन नहीं आया है.

Advertisment

उर्मिला के प्यार में दीवाना हुआ शादीशुदा डायरेक्टर

बता दें कि उर्मिला मातोंडकर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज किया. इस दौर में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से पूरे बॉलीवुड को मदहोश करती थीं. उनकी इन्हीं अदाओं पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी मर मिटे थे. उर्मिला मातोंडकर के प्यार में राम इस कदर दीवाने थे की उन्होंने एक्ट्रेस को एक दो फिल्मों में नहीं पूरी तरह फिल्मों में कास्ट करने का फैसला ले लिया था. 

ये भी पढ़ें- Urmila Matondkar से पहले बॉलीवुड की ये हसीनाएं ले चुकी हैं तलाक, अकेले जी रही हैं खुशहाल जिंदगी

Advertisment

रंगीला ने बदली किस्मत

हालांकि, राम का उर्मिला मातोंडकर को बाॅलीवुड की रानी बनाने का सपना उनकी पत्नी की वजह से पूरा न हो सका. जी हां, उर्मिला मातोंडकर को दिल देने वाले राम उस वक्त शादीशुदा थे, हालांकि बावजूद इसके वह उर्मिला को दिल दे बैठे थे. फिल्म 'रंगीला' की शूटिंग के दौरान राम गोपाल वर्मा और उर्मिला के बीच अफेयर  शुरू हुआ था.  इस फिल्म ने उर्मिला की किस्मत बदल दी थी. इस फिल्म में वो लीड रोल में थीं. फिल्म ने उर्मिला के करियर को ऊंचाई पर पहुंचा दिया था. इस फिल्म के बाद राम गोपाल वर्मा की हर फिल्म में उर्मिला को कास्ट किया जाने लगा.  राम गोपाल वर्मा और उर्मिला ने इसके बाद 'सत्या', 'मस्त', 'दौड़', 'कौन', 'जंगल' और 'भूत' में साथ में काम किया. 

उर्मिला को पड़ा सरेआम थप्पड़

Advertisment

इधर राम और उर्मिला के अफेयर के किस्से सुर्खियां बनने लगे थे जिसकी भनक उनकी पत्नी को लग गई थी. इसके बाद एक दिन राम की पत्नी अचानक उनके ऑफिस आ धमकी. वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि राम ने अपने ऑफिस में एक खास कमरा बनवाया है, जो पूरा उर्मिला मातोंडकर की तस्वीरों से सजा हुआ है. इस कमरे को देखकर राम की पत्नी का पारा और हाई हो गया. उन्हें जब मौका मिला वो शूटिंग पर पहुंच गईं. वहां राम गोपाल वर्मा के साथ उर्मिला मातोंडकर को देखने के बाद उन्होंने वहीं सेट पर सरेआम सबके सामने उर्मिला मातोंडकर को जोरदार चांटा जड़ दिया. इस चांटे की गूंज पूरे बॉलीवुड में गूंजी, जिसका असर उर्मिला मातोंडकर के करियर पर भी पड़ा.

ये भी पढ़ें- Navya Nanda की इस हरकत ने ऐश्वर्या-अभिषेक की तलाक की खबरों को किया तेज, फैंस भी हैरान!

ऐसे बर्बाद हुआ करियर

Advertisment

दरअसल, राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने की वजह से उर्मिला ने बाकी डायरेक्टर्स के ऑफर ठुकरा दिए. फिर राम गोपाल की पत्नी के थप्पड़ कांडके बाद एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने से भी मनवा कर दिया. इसके बाद धीरे-धीरे उर्मिला गुमनामी की दुनिया में जाने लगीं.

ये भी पढ़ें- Urmila Matondkar Divorce: कैसे 10 साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस, जानें लव स्टोरी

Bollywood actress urmila matondkar Entertainment News Actress Urmila Matondar latest bollywood gossip Ram Gopal Verma Urmila Matondkar bollywood gossip congress candidate Urmila Matondkar Urmila Mantodkar
Advertisment
Advertisment