Advertisment

Urvashi Rautela के लिए सनकी हुआ फैन...भेज दिए 1 लाख गुलाब, वीडियो वायरल

उर्वशी रौतेला ने हाल में एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वह घायल नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने ऑक्सीजन मास्क के साथ वीडियो शेयर करके फैंस को टेंशन में ला दिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हर वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल में उर्वशी अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई थीं. इसमें उन्होंने अपने हाथ में लगी चोट को दिखाया था. एक्ट्रेस ने फैंस से अपील की थी कि वो उनके ठीक होने की दुआ करें. अब उर्वशी ने एक और ताजा वीडियो साझा किया है. इसमें वह ढेर सारे गुलाब के फूलों से घिरी हुई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके एक फैन ने उनके लिए करीब 1 लाख गुलाब के फूल भेजे हैं. उर्वशी को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

Advertisment

फैन ने उर्वशी को भेजे एक लाख गुलाब

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह ढेर सारे गुलाब के फूलों से घिरी बैठी हैं. वह इन फूलों को देखकर खुश हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, एक लाख लग्जरी गुलाब मेरे एक फैन ने मुझे भेजे हैं और साथ ही मेरे जल्द ठीक होने की दुआ की है. 

यूजर्स ने लूटे मजे

उर्वशी के इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, वो इकलौती एक्ट्रेस हैं जिसने अपनी खुद की पब्लिसिटी के लिए 1 लाख गुलाब खरीद लिए. अधिकतर लोग उर्वशी की बीमारी को नौटंकी बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने फैन के जज्बे को सलाम किया और उर्वशी के जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं भेजी हैं.

इससे पहले उर्वशी रौतेला ने अपनी हेल्थ को लेकर एक वीडियो अपलोड किया था. उन्होंने बताया कि उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वीडियो में एक्ट्रेस को अपनी उंगली में मामूली कट के लिए अस्पताल में भर्ती होते हुए देखा जा सकता है. जारी वीडियो क्लिप में वे चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगाए बैठी थीं. .उर्वशी ने लिखा, 'मेरे लिए प्रार्थना करें'

इस वीडियो के बाद यूजर्स एक्ट्रेस के इस कदम को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे. अधिकतर लोगों ने उनकी उस चोट को मामूली बताते हुए ओवरएक्टिंग की दुकान बताया था. कमेंट सेक्शन में लोग टूट पड़े और उर्वशी को जमकर ट्रोल किया था. हालांकि, इस सब ट्रोलिंग के बावजूद दीवा ने अपना लेटेस्ट वीडियो जारी कर दिया.

उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम उर्वशी रौतेला Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actress urvashi rautela bollywood news hindi Urvashi Rautela Bollywood news and gossip Bollywood News अभिनेत्री उर्वशी रौतेला
Advertisment
Advertisment