Advertisment

Urvashi Rautela ऋषभ पंत को कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सीक्रेटली क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट करने को लेकर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब सिर्फ अफवाह है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
urvashi (1)

Urvashi Rautela on Dating Rumours With Rishabh Pant

Advertisment

Urvashi Rautela on Dating Rumours With Rishabh Pant: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि एक्ट्रेस क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को डेट कर रही हैं. अब एक बार फिर से ऋषभ पंत के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है और इस बार तो उर्वशी ने खुद इसके पीछे के सच का खुलासा किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जो दोनों के अफेयर को लेकर मीम्स शेयर किए जाते हैं उसे लेकर भी रिएक्ट किया. 

Advertisment

क्या डेट कर रहे हैं उर्वशी-ऋषभ

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सीक्रेटली क्रिकेटर ऋषभ पंत को डेट करने को लेकर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि ये सब सिर्फ अफवाह है. उर्वसी ने कहा- 'P यानी ऋषभ के साथ मेरा नाम जोड़ने वाली खबरें जो हमेशा आती हैं उन्हें लेकर मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि ये मीम्स और अफवाह बेसलेस हैं. मेरा फोकस करियर और उस काम पर रहता है जिसे लेकर मैं जुनूनी हूं. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हूं और इसी पर विश्वास रखती हूं.' एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'मुझे लगता है कि ऐसे मामलों को स्पष्टता के साथ संबोधित करना और अटकलों के बजाए सच्चाई पर ध्यान केंद्रित करना जरूरी होता है'

Advertisment

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ हुई अफेक्ट

पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस उर्वशी ने आगे कहा- 'मैं आज तक नहीं समझ पाई कि मीम्स मटेरियल पेज इतने ओवर एक्साइटेड क्यों हो जाते हैं? मेरी पर्सनल लाइफ में घुसकर टटोलना और ऐसी झूठी अफवाह को फैलाना मेरे लिए काफी मुश्किल हो जाता है. मुझे इससे निपटने के लिए हमेशा सोचना पड़ता है कि मैं सिर्फ अपने काम और अपनी वर्क ग्रोथ पर कैसे फोकस कर सकूं.मैं हमेशा अपनी गोपनीयता बरकरार रखने के लिए इन अफवाहों से खुद को दूर रखती हूं.' बता दें, साल 2022 में उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोई आर पी नाम का शख्स एक होटल में उनका कई घंटे से इंतजार कर रहा था, जिसके बाद लोगों ने आर पी को ऋषभ पंत के साथ जोड़ दिया. इसके बाद दोनों को लेकर काफी मीम बनते गए.

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय से इंस्पायर्ड हैं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस की अदाओं को पकड़ने के लिए करती थी ये काम

ये भी पढ़ें- Mahesh Bhatt birthday: बेटी को किस करने से दो शादी तक...महेश भट्ट के बड़े विवाद, हो गए सबसे बदनाम

Urvashi Rautela Rishabh Pant Entertainment News in Hindi actress urvashi rautela urvashi rautela rishabh pant breakup Urvashi Rautela
Advertisment
Advertisment