Advertisment

Urvashi Rautela ने वायरल बाथरूम वीडियो पर दिया रिएक्शन, लगा था सदमा

कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का बाथरूम वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया था.इसके सामने आने के डबाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था. इस मुद्दे पर पहली बार उर्वशी ने बात की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Urvashi Rautela Bathroom Video

Urvashi Rautela Bathroom Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा विवादों में रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम अक्सर सोशल मीडिया ट्रोलिंग में छाया रहता है. हाल में उर्वशी अपकमिंग फिल्म 'घुसपैठिया' (Ghuspaithiya) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुई थीं. उन्होंने ब्लू कलर की हैवी वर्क साड़ी में अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींचा था. एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. फैशन शो के बाद मीडिया से बातचीत में उर्वशी ने अपने लीक बाथरूम वीडियो विवाद पर भी रिएक्शन दिया. मीडिया को उर्वशी ने बताया कि वह उस वीडियो को देखने के बाद सदमे में चले गई थीं. 

Advertisment

क्लिप देखकर घबरा गई थीं उर्वशी

उर्वशी रौतेला ने लीक हुए बाथरूम वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. मीडिया से बातचीत में उर्वशी ने कहा, "जिस दिन क्लिप सामने आई, जाहिर है कि मैं उस समय के लिए परेशान थी. मैं सदमे में चले गई थी क्योंकि ये सब क्या हुआ था मुझे भी नहीं पता था. बेशक, यह मेरी निजी जिंदगी नहीं है, यह मेरी निजी क्लिप नहीं है, यह एक फिल्म 'घुसपैठिया' का हिस्सा है. ये वायरल बाथरूम क्लिक अपकमिंग फिल्म घुसपैठिया का एक सीन है."

सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

इस घटना ने नेटिज़न्स के बीच बहस छेड़ दी, कुछ लोगों ने उर्वशी पर ही सवाल उठा दिए थे. कुछ ने उर्वशी के हक में कहा था कि यह निजता का उल्लंघन है. इसी मामले में उर्वशी और उनके मैनेजर के बीच एक फ़ोन कॉल रिकॉर्डिंग भी लीक हो गई थी. फैंस ने इस वीडियो के लीक होने के बाद उर्वशी को ट्रोल किया था. उन्होंने आरोप लगाए कि एक्ट्रेस सस्ती पब्लिसिटी के लिए यह सब कर रही हैं.

इसके अलावा, अपकमिंग फिल्म 'घुसपैठिया' (Ghuspaithiya) की बात करें तो इसमें विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh), उर्वशी रौतेला और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) लीड में हैं. सुसी गणेशन के डायरेक्शन में बनी 'घुसपैठिया' 9 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

 

rishabh pant urvashi rautela actress urvashi rautela Urvashi Rautela Hot Urvashi Rautela
Advertisment
Advertisment