Advertisment

पेरिस की सड़कों पर बेवजह घूमती दिखीं उर्वशी रौतेला, नेटिज़न्स ने कहा- इसको ओलंपिक में क्यों बुलाया?

हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑल ग्रीन आउटफिट में पेरिस की सड़कों पर धूमती नजर आ रही हैं. लोगों ने इस वीडियो पर खूब कमेंट किए और पूछा कि उन्हें वहां क्यों बुलाया गया.

author-image
Garima Sharma
New Update
urvashi rautela

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने ओलंपिक पेरिस में बतौर गेस्ट शामिल होकर सबको चौंका दिया है. हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऑल ग्रीन आउटफिट में पेरिस की सड़कों पर धूमती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आते ही नेटिजन्स को एक्ट्रेस को ट्रोल करने का मौका मिल गया है, अब वह एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

Advertisment

सड़कों पर धूमती दिखीं उर्वशी रौतेला

हाल ही में उन्हें पेरिस की सड़कों पर टहलते हुए अपने डिजाइनर कपड़ों में देखा गया, उनका दावा है कि वह ओलंपिक के लिए वहां हैं. जहां फैंस यह जानने की कोशिश में अपना सिर खुजा रहे हैं कि वह दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजन में क्या करने गई हैं, वहीं उर्वशी फीफा विश्व कप से लेकर हाई-प्रोफाइल इवेंट्स तक में शामिल होने का अपना चलन जारी रखती हैं.

ओलंपिक पेरिस में बतौर गेस्ट शामिल

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पेरिस में एक शर्ट, एक लंबी स्कर्ट और नाविक जैसी टोपी पहने हुए देखी गई, वह होटल मोंटेने से निकल रही हैं. इस बुटीक होटल के फेमस चैंप्स-एलिसीस और ग्रैंड पैलेस से बस थोड़ी ही दूर पर है, इसी बीच इंटरनेट पर एक ग्रुप पूछ रहा है कि उर्वशी वहां क्यों हैं.

लोगों ने सवाल उठाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पेरिस में हल्की बूंदाबांदी हो रही थी, तो होटल के एक कर्मचारी ने उनके लिए एक छाता खोला, जबकि वह हवा के साथ सड़क पर वॉल्क करते देखी जा सकती है. कई लोगों ने कमेंट कर यह जानने के लिए कहा कि वह पेरिस में क्या कर रही हैं. एक ने लिखा , आपको पोस्ट करना चाहिए, कि आपको क्यों इंवाइट किया गया है.

नोटिजन्स कर रहे ट्रोल

एक अन्य ट्रोल ने लिखा, "सामने तो एक ही लड़का था.. लाल शर्ट में जो वीडियो बना रहा था..आप दिखा तो ऐसे रहे जो न जाने कितनी बड़ी भीड़ आपसे मिलने को बेचैन है. वहीं एक ने लिखा- क्या कोई मुझे बता सकता है, क्या यह फैशन शो है या ओलंपिक खेल??. कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने अपने 'लीक' वीडियो के बारे में खुलासा किया.

फिल्म का वीडियो लीक

Advertisment

उर्वशी ने कबूल किया कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म घुसपैठिए का था. हालांकि यह उनकी फिल्म से था, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि वह इस बात से परेशान थीं कि वीडियो ऑनलाइन 'लीक' हो गया. जिस दिन क्लिप सामने आई, जाहिर है कि मैं उस समय के लिए परेशान थी. बेशक यह मेरी निजी ज़िंदगी नहीं है, यह मेरी निजी क्लिप नहीं है, यह एक फिल्म घुसपैठिए का हिस्सा है. उन्होंने इंस्टेंट बॉलीवुड को बताया.

akhil akkineni urvashi rautela actress urvashi rautela urvashi rautela in paris olympics urvashi rautela in paris Urvashi Rautela urvashi rautela airport look Hot Urvashi Rautela Urvashi Rautela 36M Followers Urvashi Rautela age
Advertisment
Advertisment