Advertisment

Tina Datta Pregnant: बिना शादी के मां बनेंगी बिग बॉस फेम टीना दत्ता! पेरेंट्स ने दी इजाजत

Tina Datta Pregnant From Surrogacy: बिग बॉस 16 का हिस्सा रहीं और एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में अपने एग्स को फ्रीज किए जाने के फैसले पर चर्चा की. साथ ही उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने की बात का भी जिक्र किया.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Tina Datta

Tina Datta

Tina Datta Want Baby From Surrogacy: टीवी सीरियल  'उतरन' में अपने किरदार से लोगों के दिलों में छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.  'उतरन' शो से एक्ट्रेस को खास पहचान मिली थी. इसके बाद एक्ट्रेस को बिग बॉस 16 में देखा गया था. जहां उनका नाम एक्टर शालीन भनोट के साथ जुड़ा था और दोनों के रिलेशनशिप की खबरों का काफी हवा मिली थी. हालांकि शो में ही दोनों का झगड़ा हो गया था. वहीं अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एग्स को फ्रीज किए जाने के फैसले पर चर्चा की. साथ ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बातचीत की. 

Advertisment

सरोगेसी के जरिए मां बनेंगी टीना!

गलाटा इंडिया को दिए इंटरव्यू में टीना दत्ता ने फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की. उन्होंने कहा- 'मेरे पेरेंट्स ने हमेशा ही मुझे सपोर्ट किया है. उन्होंने मुझे कह दिया है कि अगर मैं शादी नहीं करती हूं, तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.  पैरेंट्स ने तो ये भी कहा है कि अगर शादी नहीं करती हूं तो मैं सेरोगेसी के जरिए मां बन सकती हूं.'  एग्ज फ्रीजिंग को लेकर एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं एग्ज फ्रीजिंग को लेकर भी बहुत ओपन हूं. मेरे एक दोस्त ने मुझे एग्ज फ्रीज कराने के लिए कहा था. मुझे लगता है कि हर लड़की को 205 में अपने एग्ज फ्रीज करा लेने चाहिए, क्योंकि उस समय आपके एग्ज की क्वालिटी बेस्ट होती है. अगर उस समय नहीं करा पाए हैं, तो 35 की उम्र तक एग्ज फ्रीज कराना ठीक रहता है. मुझे लगता है कि आजकल हर महिला इस चीज को अपना रही है.'

टीना दत्ता का वर्क फ्रंट

टीना दत्ता के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने उतरन सीरियल में इच्छा का रोल निभाया था. वह वेब शो नक्सलबादी में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें राजीव खंडेलवाल और श्रीजिता डे लीड रोल में थे. इसके अलावा, कोई आने को है, डायन जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में भी टीना ने काम किया है. जहां पर उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. वही टीना रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस सीजन 16 में भी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस को आखिरी बार हम रहे ना रहे हम शो में देखा गया था. जिसमें उनके साथ लीड रोल में जय भानुशाली थे.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की बायोपिक में करण जौहर करेंगे छोटा विलेन का रोल? एक्ट्रेस ने कहा- 'नाक में दम...'

Tina Datta Pregnant Tina Datta Tina Datta In Bigg Boss 16
Advertisment
Advertisment