Advertisment

Malaika Arora के घर के बाहर पैप्स की हरकत देख भड़के Varun Dhawan, कहा- 'थोड़ा तो लिहाज करें...'

Varun Dhawan Angry on Paps: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन के बाद बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रियाएं लेने के लिए वरुण धवन ने पैपराजी की आलोचना की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Varun Dhawan (3)2

Varun Dhawan Angry on Paps

Varun Dhawan Angry on Paps: बालीवुड इंडस्ट्री में आज तब सन्नाटा छा गया जब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता की आत्महत्या की खबर आई है. इस खबर के बाद से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. हर कोई मलाइका के माता-पिता के घर पहुंच रहे हैं और एक्ट्रेस और उनकी मां से मिल रहे हैं. इस घटना के बाद से ही अरोड़ा आवास के बाहर भारी भीड़ देखने को मिल रही है. पुलिस, आम जनता से लेकर पैपराजी भी वहां मौजूद हैं. ऐसे में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने  पैपराजी पर गुस्सा जाहिर किया और पोस्ट कर इसकी आलोचना की है. 

Advertisment

पैपराजी पर भड़के वरुण धवन 

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता के निधन के बाद बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रियाएं लेने के लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने  पैपराजी आलोचना की है. कलाकारों की तरफ जबरदस्ती कैमरा करने के लिए वरुण ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन पर लिखा- 'शोक संतप्त लोगों के सामने कैमरा घुमा देना सबसे असंवेदनशील बात है. सोचें कि आप लोग क्या कर रहे हैं या ऐसा करने से किसी और पर क्या बीत रही होगी.मैं समझता हूं कि यह (आपका) काम है, लेकिन कभी-कभी कोई दूसरा इंसान इसे गलत भी मान सकता है.'

vd (1)

परेशान हालत में दिखीं मलाइका 

बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा  (Anil Arora) ने आज सुबह करीब 9 बजे अपने अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. पिता की मौत के समय मलाइक (Malika Arora)  पुणे में थी, वो तुरंत मुंबई पहुंची और चेहरे पर मास्क लगाए परेशना हालत में नजर आईं. वहीं उनकी छोटी बहन अमृता (Amrita Arora) भी हाथों से चेहरा ढकती दिखीं. वहीं, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे अरहान खान भी नजर आए. वहीं दूसरी ओर मलाइका के एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए, करीना कपूर,सैफ अली खान, अनन्या पांडे,   किम शर्मा से लेकर अलवीरा अग्निहोत्री तक भी पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Death: रोते हुए पिता के घर पहुंचीं मलाइका-अमृता, अरबाज से लेकर सलीम खान तर पहुंचे ये सेलेब्स

Malaika Arora Varun Dhawan Malaika Arora Father Death
Advertisment
Advertisment