हर Reel में 'चिन टपाक डम डम', अजीबोगरीब इस ट्रेंड पर Varun Dhawan ने भी बनाया Video

बीते एक हफ्ते से इंस्टाग्राम पर ऑडियो 'चिन टपाक डम डम' खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी इस ट्रेंड को फॉलो किया और एक रील बना डाली.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Varun

Varun Dhawan Cheen Tapak Dum Dum Video

Varun Dhawan 'Cheen Tapak Dum Dum' Video: अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो एक  ऑडियो इन दिनों बहुत ज्यादा सुनने में आ रहा होगा. ये ऑडियो है 'चिन टपाक डम डम', जो सुनने में काफी अजीबोगरीब लगता है और इसका कोई मतलब नहीं है. लेकिन हर कोई इस ऑडियो के साथ वीडियो बना रहा है. बीते एक हफ्ते में इस ऑडियो पर लाखों रील बन चुके हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी इस ट्रेंड को फॉलो (Varun Dhawan Follow Trend) करने से पीछे नहीं रहे और एक रील बना डाली. जिसमें वह मानसून का आनंद लेते दिखाई दिए. 

Advertisment

वरुण धवन ने फॉलो किया ट्रेंड 

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक्टर अपने अपार्टमेंट की बिल्डिंग के बाहर मुंबई के मानसून का आनंद लेते दिखाई दिए. एक्टर  ने मौसम का आनंद लिया और इस पल को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया. उन्होंने इस वीडियो के 

बैकग्राउंड में वायरल डायलॉग, चीन तपक दम दम भी जोड़ा. वीडियो में, एक्टर को ग्रे बनियान के ऊपर एक प्रिंटेड जैकेट पहने देखा गया. इसे शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा- 'मस्त मौसम' इसके साथ ही उन्होंने बारिश का इमोजी भी शेयर किया. लेकिन कई लोगों के मन में सवाल ये उठ रहा है कि आखिर ये वायरल ऑडियो ‘चिन टपाक डम डम’ है क्या, तो चलिए इसके बारे में जानते हैं.

क्या है ऑडियो 'चिन टपाक डम डम'?

दरअसल, ये डायलॉग बच्चों के पसंदीदा कार्टून शो ‘छोटा भीम’ (Chhota Bheem) से लिया गया है. इस शो में एक विलेन है जिसका नाम ताकिया है. ये डायलॉग इसी किरदार का है. ताकिया जब भी कोई जादुई शक्ति दिखाने की कोशिश करता है, तो ये शब्द उसके मुंह से निकल ही जाते हैं. ये डायलॉग एक तरह से उसका तकिया कलाम है. ये डायलॉग छोटा भीम के सीजन 4 का है.  सोशल मीडिया यह ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस पर बड़े-बड़े क्रिएटर्स रील बना रहे हैं. हर प्लेफॉर्म पर इससे जुड़े मीम शेयर हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'वो ज़हर देता तो...' आसिम रियाज से ब्रेकअप के बाद हिमांशी खुराना बनीं दुल्हन? Video देख फैंस कंफ्यूज

Reel Instagram trending reels Chhota Bheem Varun Dhawan Reel Varun Dhawan actor varun dhawan Cheen Tapak Dum Dum Viral Video Trending varun dhawan video
Advertisment
Advertisment