फिल्म "Border 2" में कन्फर्म हुई वरुण धवन की एंट्री, पहली बार निभाएंगे फौजी का किरदार

वरुण धवन ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है, काफी दिनों से अफवाहें थीं कि वह सनी देओल स्टारर फिल्म बॉर्डर 2 में नजर आएंगे.

author-image
Garima Sharma
New Update
sunny deol varun dhawan

फिल्म "Border 2" में कन्फर्म हुई वरुण धवन की एंट्री, पहली बार निभाएंगे फौजी का किरदार

साल 1997 में रिलीज़ हुई फिल्म बॉर्डर ने 1971 के इंडिया-पाकिस्तान युद्ध की दास्तान को एक नई जिंदगी दी थी. जेपी दत्ता द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म ने ऑडियंस को अपनी कहानी और एक्टर्स के दम पर इम्प्रेस किया था. फिल्म ने साल 1997 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम किया था, और इसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और अक्षय खन्ना जैसे लीड रोल में थे.

Advertisment

बॉर्डर 2 में वरुण धवन की एंट्री

अब 29 साल बाद, बॉर्डर का सीक्वल बॉर्डर 2 बनने जा रहा है, जो एक बार फिर ऑडियंस को युद्ध के उस वीरता से भरे दौर की याद दिलाएगा. फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट की, जिसमें सनी देओल की भूमिका को पक्का किया गया है. पहले खबरें आई थीं कि सनी देओल के साथ इस फिल्म में फौजी के किरदार में आयुष्मान खुराना अहम भूमिका निभाएंगे. हालांकि, अब यह साफ हो चुकी है कि आयुष्मान खुराना इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं.

पहली बार फौजी का किरदार निभाएंगे

आयुष्मान खुराना की जगह पर बॉलीवुड के यग एक्टर वरुण धवन को लिया गया है, जो इस फिल्म में पहली बार फौजी का किरदार निभाएंगे. वरुण धवन का इस भूमिका में आना एक नई बात है, क्योंकि उन्होंने अब तक हल्के-फुल्के और रोमांटिक किरदारों में ही नजर आए हैं. बॉर्डर 2 में उनका फौजी का किरदार उनके अभिनय के दायरे को एक नया मोड़ देगा और ऑडियंस को एक नई छवि देखने को मिलेगी.

फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट 

इसके साथ ही, सनी देओल के साथ उनकी जोड़ी ऑडियंस को काफी पसंद आने की उम्मीद है. फिल्म की कहानी और एक्टर्स की टीम की अनाउंसमेंट के बाद से ही ऑडियंस में एक्साइटमेंट बनी हुई है. यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉर्डर 2 अपने पहले भाग की तरह ही सफलता का झंडा लहरा पाती है या नहीं.

धवन ने शेयर किया बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट वीडियो 

वरुण धवन ने हाल ही में बॉर्डर 2 का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए अपने इमोशनल एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने लिखा, मैं चौथी क्लास में था, जब मैं चंदन सिनेमा गया और 'बॉर्डर' देखी थी. इस फिल्म ने मुझ पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला. मुझे आज भी याद है कि उस दिन हॉल में हम सभी ने राष्ट्रीय गौरव की भावना महसूस की थी. फिल्म ने मुझे हमारे सशस्त्र बलों के प्रति एक गहरी श्रद्धा और सम्मान विकसित करने में मदद की.

वरुण धवन ने आर्म फोर्स को आदर्श मानना शुरू किया 

Advertisment

वरुण ने आगे कहा, फिल्म ने मुझे आर्म फोर्स को आदर्श मानना शुरू कर दिया और आज भी मैं उन्हें सलाम करता हूं. उनकी वीरता और समर्पण के बिना, हम अपनी सीमाओं पर और प्राकृतिक आपदाओं के दौरान सुरक्षित नहीं रह सकते उनकी इस इमोशनल पोस्ट ने ऑडियंस  को यह महसूस कराया कि बॉर्डर 2 उनके लिए कितनी इम्पॉटेंट है. यह फिल्म न केवल एक पेशेवर प्रोजेक्ट है, बल्कि उनके लिए एक श्रद्धांजलि भी है. 

Border 2 shooting Border 2 Varun Dhawan actor varun dhawan
Advertisment
Advertisment