थिएटर में दोबारा रिलीज हुई Raja Babu...सबसे पहले देखने पहुंचा गोविंदा का ये जबरा फैन

वरुण धवन खुद को हमेशा सुपरस्टार गोविंदा का जबरा फैन बताते रहे हैं. हाल में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पिता डेविड धवन की फिल्म 'राजा बाबू' (Raja Babu) देखने की एक झलक साझा की है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Varun Dhawan Watching Raja Babu

Varun Dhawan Watching Raja Babu: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से सुर्खियां बटोर ली हैं. वरुण हाल में गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा बाबू' स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे.बता दें कि गोविंदा की राजा बाबू (Raja Babu) को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज किया गया है. गोविंदा की राजा बाबू 90 के दशक की एक पॉपुलर फैमिली-ड्रामा है. इसमें गोविंदा ने शानदार अभिनय किया था. हालांकि, इसे गोविंदा की फ्लॉप फिल्मों में गिना जाता है. बावजूद इसके गोविंदा के फैंस ने फिल्म को भरपूर प्यार दिया था.

Advertisment

वरुण धवन ने थिएटर में देखी फिल्म

बहरहाल, 5 अगस्त को गोविंदा की राजा बाबू सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज कर दी गई है. इसे दर्शक एक बार फिर बड़े पर्दे पर देख सकते हैं. फिल्म के दोबारा रिलीज होने पर गोविंदा के जबरा फैन वरुण धवन भी खुशी से झूम उठे. उन्होंने सिनेमा हॉल में राजा बाबू देखी. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी फिल्म का लुत्फ उठाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें गोविंदा नेवी लुक में अपना फोटोशूट करवा रहे हैं. साथ में शक्ति कपूर नंदू के अवतार में सबको हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर रहे हैं. 

गोविंदा के जबरा फैन हैं वरुण

वरुण धवन हमेशा से खुद को गोविंदा का बड़ा फैन बताते रहे हैं. उन्होंने बड़े पर्दे पर राजा बाबू देखने के अपने अनुभव कीझलकियां साझा कीं. वरुण ने गोविंदा को टैग करते हुए लिखा, "गोविंदा सिनेमाघरों में वापस #RAJABABU" उन्होंने मेरा दिल ना तोड़ो से करिश्मा कपूर की झलक भी साझा की है.

कॉमेडी फिल्म फेस्टिवल मनाने के लिए राजा बाबू को पीवीआर-आईएनओएक्स थिएटर में दिखाया जा रहा है. फिल्म फेस्टिवल 2 अगस्त को शुरू हुआ और 14 अगस्त को खत्म होगा. 

Raja Babu Govinda Varun Dhawan actor varun dhawan
Advertisment