Advertisment

Sikandar: वरुण धवन की भांजी बनेंगी सलमान खान की हीरोइन? सिकंदर के लिए तैयार एक्ट्रेस

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन को लेकर खबर है कि वह जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सिकंदर में नजर आएंगी.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
_Anjini Dhawan in Sikandar

Sikandar: वरुण धवन की भांजी बनेंगी सलमान खान की हीरोइन? सिकंदर से डेब्यू के लिए तैयार

Advertisment

वरुण धवन की भांजी, अंजिनी धवन, ने हाल ही में पंकज कपूर के साथ 'बिन्नी एंड फैमिली' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. हालांकि यह ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई, लेकिन अंजिनी ने अपनी टैलेंट से ऑडियंस का ध्यान आकर्षित किया. अब उन्हें एक और बड़े प्रोजेक्ट में शामिल किया गया है, जो सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' है.

Advertisment

सलमान खान के साथ काम करने का मौका

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, अंजिनी को 'सिकंदर' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में लिया गया है. फिल्म में नए चेहरे की आवश्यकता थी, और अंजिनी इस भूमिका के लिए एकदम उपयुक्त रहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी भूमिका का विवरण गुप्त रखा गया है, जिससे ऑडियंस के लिए फिल्म में और भी रोमांच जुड़ जाएगा. 

फिल्म का निर्देशन और स्टार कास्ट

Advertisment

'सिकंदर' का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं, जो सलमान खान के साथ अपना पहला सहयोग कर रहे हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना, सत्यराज और काजल अग्रवाल भी हैं, जो इसे और भी रोमांचक बनाते हैं. यह एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जो ऑडियंस को सीट पर बांधे रखने का वादा करती है.

शूटिंग की तैयारियां

फिल्म की शूटिंग जून 2024 में मुंबई में शुरू होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, अंजिनी की भूमिका के संबंध में कई बातें अभी भी रहस्य में हैं, जिससे ऑडियंस में उत्सुकता बनी हुई है. फिल्म के सेट पर एआर मुरुगादॉस की टीम 15 करोड़ रुपये के भव्य सेट पर संवाद दृश्य और गाने फिल्माने में व्यस्त है.

Advertisment

महल में शूटिंग का प्लान

फिल्म की टीम एक बार मुंबई में शूटिंग खत्म करने के बाद, एक महीने की अतिरिक्त शूटिंग के लिए हैदराबाद के एक महल में जाएगी. 'सिकंदर' की रिलीज़ ईद 2025 पर होने की योजना है, और इसकी शूटिंग दिसंबर 2024 तक पूरी करने का लक्ष्य है.

साउंडट्रैक की खूबसूरती

Advertisment

फिल्म का साउंडट्रैक प्रीतम द्वारा तैयार किया जा रहा है, जिसमें डांस ट्रैक, रोमांटिक गाने और इमोशनल पीस का एक बेहतरीन मिश्रण होगा. 'सिकंदर' के बाद, सलमान खान जनवरी या फरवरी 2025 में एटली के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी करेंगे. 

 

Varun Dhawan niece Anjini Dhawan Anjini Dhawan Anjini Dhawan photos who is Anjini Dhawan Anjini Dhawan dance video Anjini Dhawan viral photos Anjini Dhawan bold photos Anjini Dhawan instagram Anjini Dhawan hot photos Anjini Dhawan age anjini dhawan with salman khan
Advertisment
Advertisment