Advertisment

Varun Dhawan daughter video: वरुण धवन की बेटी ने घर आते ही मचाया हंगामा, एक्टर ने शेयर की डांट का फनी वीडियो

हाल ही में, वरुण अपनी भतीजी अंजिनी धवन की फिल्म "बिन्नी एंड फैमिली" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए. इस इवेंट के दौरान, वरुण ने अपनी बेटी के साथ एक मजेदार मोमेंट को साझा किया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Varun Dhawan daughter video

Varun Dhawan daughter video: वरुण धवन की बेटी ने घर आते ही मचाया हंगामा, एक्टर ने शेयर की डांट का फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इस समय अपने जीवन के एक नए और खुशहाल फेज को एंजॉय कर रहे हैं. वरुण और उनकी पत्नी नताशा ने  कुछ समय पहले ही अपने पहले बच्चे के आगमन किया था. 3 जून को वरुण और नताशा के घर एक प्यारी बेटी ने जन्म लिया, और वरुण ने इंस्टाग्राम पर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हमारी बेबी गर्ल आ गई है. मां और बच्चे के लिए गुड विशेज के लिए सभी को शुक्रिया. अब एक्टर ने अपनी बेटी जुड़ा एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

बेटी का एक मजेदार मोमेंट को साझा किया

हाल ही में, वरुण अपनी भतीजी अंजिनी धवन की फिल्म "बिन्नी एंड फैमिली" के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुए. इस इवेंट के दौरान, वरुण ने अपनी बेटी के साथ एक मजेदार मोमेंट को साझा किया. उन्होंने बताया कि जब वह घर लौटते हैं, तो उनकी बेटी उन्हें डांटती है. वरुण ने हंसते हुए कहा, "थोड़ा अजीब लगता है कि मम्मी-पापा ने अभी-अभी डांटा है और फिर रूम में आते ही बच्ची भी डांट रही है और फिर बीवी भी डांटती है. तो उस वक्त आप सोचते हो पोजीशन क्या है घर में."

सामंथा रुथ प्रभु के साथ "सिटाडेल: हनी बनी" में नजर आएंगे

वरुण धवन के पेशेवर मोर्चे पर भी काफी रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं. जल्द ही, वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ "सिटाडेल: हनी बनी" में नजर आएंगे. यह सीरीज, जो राज और डीके द्वारा निर्देशित है, इंटरनेशनल सीरीज "सिटाडेल" का हिंदी वर्जन है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीरीज में वरुण और सामंथा हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे.

फिल्म "जावानी तो इश्क होना है" में नजर आएंगे वरुण

इसके अलावा, वरुण अपने पिता डेविड धवन के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "जावानी तो इश्क होना है" लेकर आ रहे हैं, जो अक्टूबर 2025 में रिलीज हो सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है. वरुण धवन के जीवन में पेशेवर और व्यक्तिगत दोनों मोर्चों पर रोमांचक पल आ रहे हैं. उनकी बेटी के साथ के मजेदार मोमेंट्स और आगामी प्रोजेक्ट्स उनके फैंस के लिए एक अद्भुत मिश्रण पेश कर रहे हैं.

Varun Dhawan body Varun Dhawan Varun Dhawan abs Varun Dhawan films Varun Dhawan Daughter Varun dhawan accident varun dhawan bike
Advertisment
Advertisment