Advertisment

Varun Dhawan को पिता डेविड धवन ने क्यों नहीं किया था लॉन्च? एक्टर ने कहा- उन्हें विश्वास नहीं...

Varun Dhawan-David Dhawan: वरुण ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. अब एक्टर ने खुलासा किया कि उनके पिता ने उन्हें लॉन्च क्यों नहीं किया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
David Dhawan

Varun Dhawan On Not Launching By David Dhawan

Varun Dhawan On Not Launching By David Dhawan: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिल्ममेकर डेविड धवन के बेटे हैं. डेविड धवन ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी है, जिसमें हिरो नंबर 1, जुड़वा, बड़े मियां छोटे मियां, मैंने प्यार क्यों किया शामिल है. लेकिन इसके बावजूद भी वरुण धवन को उनके पिता ने लॉन्च नहीं किया था. वरुण ने  करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year) से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था.  अब एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके पिता ने उन्हें लॉन्च क्यों नहीं किया. 

Advertisment

'मेरे परिवार में वह परंपरा नहीं...'

दरअसल, वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन की पहली फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' का ट्रेलर जारी हो गया है. इस इवेंट में  पूरा धवन परिवार शामिल हुआ.  इसी दौरान वरुण ने बताया कि अंजिनी की लॉन्चिंग में उनका कोई क्रेडिट नहीं है. वरुण ने कहा- 'वह मेरी भतीजी है, लेकिन मैं यहां एक बड़े भाई की तरह हूं... यह एक अच्छी फिल्म है, इसलिए मैं यहां हूं. जैसे मेरे पिता ने मुझे कभी लॉन्च नहीं किया, क्योंकि मेरे परिवार में वह परंपरा नहीं है, और वह इसमें विश्वास भी नहीं करते हैं. उसने जो किया है उसमें हमारा कोई हाथ नहीं है और उसकी किसी भी सफलता का क्रेडिट लेना मेरे लिए गलत होगा.'

ये भी पढ़ें- जिसे 20 सालों तक पत्नी मानता रहा ये बॉलीवुड एक्टर, वो निकली दूसरे की बीवी; पता चलने पर हुआ हैरेसमेंट

वरुण के करियर में पिता का हाथ नहीं

बता दें, साल 2012 में वरुण ने अपने करियर की शुरुआत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी. इस फिल्म से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बी डेब्यू किया था. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी वरुण ने अपने पिता डेविड धवन को लेकर कहा था- 'उन्होंने मुझसे वही बनने को कहा जो मैं चाहता था. उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं एक्टर कैसे बनूंगा. एक पिता के रूप में उन्होंने जीवन के हर कदम पर मेरा साथ दिया और मुझे सभी जरूरी चीजें और आराम दिया.' वरुण के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही सिटाडेल हनी बनी सीरीज में नजर आने वाले है. इसके अलावा बेबी जॉन और बॉडर 2 में भी एक्टर को देखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Aditi Rao-Siddharth: सिद्धार्थ ने स्कूल में किया था अदिति को प्रपोज, एक्ट्रेस ने बताया कब और कहां होगी शादी?

Varun Dhawan David Dhawan Varun Dhawan varun dhawan movies david dhawan
Advertisment
Advertisment